YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

मिर्जापुर की डिम्पी पंडित ने सिर्फ शर्ट पहन कराया फोटोशूट -हर्षिता गौर ने कैमरे के सामने बोल्डनेस की हदें पार कीं, फैंस भर रहे आहें

मिर्जापुर की डिम्पी पंडित ने सिर्फ शर्ट पहन कराया फोटोशूट -हर्षिता गौर ने कैमरे के सामने बोल्डनेस की हदें पार कीं, फैंस भर रहे आहें


नई दिल्ली। पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर में काम कर चुकीं हर्षिता गौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। इस बार तो उन्होंने फोटोशूट के दौरान ऐसा कुछ कर दिया है, जिसे देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं।
हर्षिता गौर ने कैमरे के सामने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने सिर्फ शर्ट पहनकर फोटोज क्लिक करवाई हैं। उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे पोज दिए हैं, जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है। फोटोज में देखा जा सकता है कि हर्षिता टेबल पर बैठी हुई हैं और उन्होंने शर्ट से अपने बदन को ढका है।
   तस्वीरों में हर्षिता का हॉट अंदाज देखते ही बन रहा है। फोटोशूट के दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है जिसमें बेहद बोल्ड लग रही हैं। हर्षिता गौर ने इन फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं। फोटोज पर फैंस ने खूब कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा, डिम्पी बड़ी हो गई। दूसरे ने कमेंट किया, हर्षिता ने तो आग लगा दी। इसके अलावा यूजर्स ने फायर इमोजी के जरिए हर्षिता को कॉम्प्लिमेंट दी है। गौरतलब है कि हर्षिता गौर दिल्ली की रहने वाली हैं। उनका जन्म एक डॉक्टर फैमिली में हुआ था। वह यूथ बेस्ड शो 'साडा हक' का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से मिली थी। इसमें उन्होंने गुड्डू पंडित (अली फजल) की बहन डिम्पी पंडित का रोल निभाया था। वह 'सैक्रेड गेम्स 2' में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने सीरीज में मैरी का रोल प्ले किया था। इसके अलावा हर्षिता 'रहने दो जरा' और 'ये दिल' जैसे म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं। 
 

Related Posts