YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

फिल्म सालार के सेट पर दुर्घटना में प्रभास घायल -अस्पताल में हुए भर्ती और करानी पड़ी सर्जरी

फिल्म सालार के सेट पर दुर्घटना में प्रभास घायल -अस्पताल में हुए भर्ती और करानी पड़ी सर्जरी

मुंबई ।अपकमिंग फिल्म सालार के सेट पर एक दुर्घटना के कारण बाहुबली फेम प्रभास की सर्जरी की गई है। प्रभास के लिए भले ही यह एक मामूली सर्जरी है, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें आगे की जांच तक पूरी तरह आराम के लिए कहा है। दरअसल, हाल ही में हुए ऑपरेशन की वजह से डॉक्टर्स ने उन्हें थोड़े दिनों के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी है। वर्ल्ड फेमस अभिनेता के सर्जरी की खबर सुनते हैं उनके फैंस को बड़़ा झटका लगा है और उनके नाम का सोशल मीडिया पर हैशटैग ट्रेंड करने लगा। लाखों लोग अफने पसंदीदा स्टार के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।11 मार्च को ही उनकी फिल्म ‘राधे श्याम’ रिलीज हुई है जिसमें पूजा हेगड़े संग उनकी लव कैमिस्ट्री देखने को मिली है। 
फिल्म पर दर्शकों का मिला-जुला रेस्पांस आ रहा है लेकिन द कश्मीर फाइल्स के चलते इसकी कम है। विवेक अग्निहोत्री की छोटे बजट की फिल्म के आगे बाहुबली फेम स्टार की 350 करोड़ लागत से बनी राधे श्याम बॉक्स ऑफिस पर अपना खास जादू नहीं बिखेर पाई। क्योंकि जिस लागत से इसे बनाया गया है उसे ये 8 दिन बाद भी नहीं निकाल सकी। अब तक इस फिल्म ने 191 करोड़ का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन  किया है। राधा कृष्ण कुमार निर्देशित इस फिल्म में मुख्य भूमिका में पूजा हेगड़े और सचिन खेडेकर, जगपति बाबू, मुरली शर्मा और भाग्यश्री ने भी अहम रोल में हैं। प्रभास की ‘सालार’ 14 अप्रैल 2022 को दुनियाभर में रिलीज की जाएगी जिसमें वे श्रुति हासन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इसे 150 करोड़ रुपए के बजट से बनाया जा रहा है जिसका निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं और ये तेलुगू- कन्नड़ में रिलीज होगी।
 फिल्म का निर्माण होम्बल फिल्मस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया जा रहा है। इसमें  जगपति बाबू भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ज्ञात हो कि ‘बाहुबली’ की सफलता के बाद प्रभास देश के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले अभिनेताओं में से बन गए हैं और वे 150 करोड़ रुपए फीस चार्ज करते हैं। उन्हें लेकर एक बड़ी खबर है कि अभिनेता को अस्पातल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता की स्पेन के बार्सिलोना में सर्जरी हुई है।
 

Related Posts