YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

“कृपया अपनी सीमाएं जानें”  -राकेश -शमिता ने यूजर्स को दिया कडा जवाब

“कृपया अपनी सीमाएं जानें”  -राकेश -शमिता ने यूजर्स को दिया कडा जवाब

मुंबई ।  पिछले काफी समय से शमिता शेट्टी और राकेश बापट अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया कि कपल के बीच में एक बड़ा झगड़ा हो गया है। अब, राकेश ने शमिता के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चल रही अफवाहों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है दरअसल, राकेश बापट और शमिता शेट्टी के एक फैन ने  एक लंबा नोट शेयर किया। इस नोट को राकेश ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस नोट में नेटिजन्स कपल की पर्सनल लाइफ को रिस्पेक्ट देने की बात कही गई है। 
फैन ने अपने ओपन लेटर की शुरुआत “कृपया अपनी सीमाएं जानें।” से की है और इसे शमिता और उनकी मां सुनंदा शेट्टी और राकेश को टैग किया है। राकेश ने इसे रिट्वीट करते हुए ‘वर्ड’ लिखा है। इस नोट में लिखा है,“कृप्या अपनी सीमाएं जानें। मैं कोई ऐसी कोई शख्स नहीं हूं जो शारा- शमिता या राकेश में ज्यादा इन्वेस्टेड हो! राकेश एक शानदार इंसान हैं, इसलिए मैं उनकी तारीफें करती हूं जो अपने आप में अपने पार्टनर के प्रति सम्मान दिखाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर जो कुछ हो रहा है, जिससे मैं हैरान और विचलित हूं।” इस नोट में आगे लिखा है,”वे (राकेश बापट-शमिता शेट्टी) पोस्ट क्यों नहीं कर रहे हैं? वह पोस्ट क्यों नहीं कर रही है? क्या उन्होंने ब्रेकअप कर लिया? वह केवल पोस्टिंग क्यों कर रहा है? क्या वे एक साथ हैं? क्या वे लड़ रहे हैं? क्या आप लोग गंभीर हैं! 
वे एक सेलेब्स हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को आप लोगों के लिए सार्वजनकिर करें।”नोट में आगे लिखा, “यह किसी को अधिकार नहीं है अगर वह कुछ नहीं कहते हैं, तो उन्हें गाली दें।” शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक अवॉर्ड शो में हाथ में हाथ डाले पहुंचे और एक बार और अपने ब्रेक-अप की अफवाहों पर विराम लगा दिया। बता दें कि पिछले कुछ वक्त से ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन शमिता और राकेश ने अपने ब्रेकअप की इन अफवाहों को खारिज कर दिया था और फैंस को विश्वास दिलाया कि दोनों का रिलेशनशिप पहले से स्ट्रॉन्ग हो रहा है। 
 

Related Posts