YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

कंगना के शो में पूनम को किया जा रहा है काफी पसंद -लॉकअप में बिखेरे जलवे,  कंगना बोलीं- हमें भी ट्रेनिंग दो

कंगना के शो में पूनम को किया जा रहा है काफी पसंद -लॉकअप में बिखेरे जलवे,  कंगना बोलीं- हमें भी ट्रेनिंग दो

मुंबई । कंगना रनौत का शो लॉक अप में पूनम पांडे को काफी पसंद किया जा रहा है। कंगना रनौत की कैदी पूनम पांडे अपनी सिजलिंग अदाओं के खूब जलवे बिखेर रही हैं। पूनम का अंदाज अब कंगना रनौत को भी पसंद आने लगा है।हाल ही में एक एपिसोड में पूनम पांडे को सिड्यूस करने का टास्क मिला। पूनम की अदाओं से होस्ट कंगना रनौत काफी इंप्रेस नजर आईं। लेटेस्ट एपिसोड में कंगना रनौत ने एक टास्क में पूनम पांडे की 'सिडक्शन के टैलेंट' की काफी तारीफ की, जो उन्होंने एक टास्क के दौरान दिखाई थी।
कंगना रनौत ने कहा कि पूनम पांडे ने जिस तरह 'आर्ट ऑफ सिडक्शन' के बारे में बात की वो उन्हें काफी पसंद आया। कंगना ने पूनम को हॉट बोलकर उन्हें कॉम्प्लिमेंट भी किया। कंगना ने पूनम पांडे की तारीफ करते हुए कहा- आपका जो एक्ट था, जो रोल प्ले किया, वो सच में बहुत हॉट था। कंगना ने आगे कहा कि वो पूनम पांडे की बात से बिल्कुल सहमत हैं कि सिडक्शन एक आर्ट है, जो प्राचीन काल में महिलाओं को सिखाई जाती थी। पूनम पांडे की तारीफ का सिलसिला यहीं तक नहीं थमा। कंगना ने आगे पूनम की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें अपना एक स्कूल खोल लेना चाहिए, जहां हर कोई एडमिशन लेकर उनसे सिडक्शन की आर्ट सीख सके। कंगना ने कहा- आपको एक स्कूल भी चलाना चाहिए, हम लोग भी उसमें एडमिशन ले लेंगे। हमको भी ट्रेनिंग दो। कंगना की बात सुनकर पूनम ब्लश करने लगती हैं। दरअसल, लॉक अप में कंटेस्टेंट्स को एक टास्क के रूप में डेयर दिए गए थे। 
इस टास्क में पूनम पांडे को 'सिडक्टिव प्रिंसेस' का रोल प्ले करना था, जिसमें पूनम ने अपने सिजलिंग अंदाज से ऐसे जलवे बिखेरे कि हर कोई उनका फैन हो गया। कंगना रनौत भी पूनम पांडे की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं। बता दें कि कंगना रनौत का शो लॉक अप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है। शो ने कुछ ही दिनों में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शो में कई कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स और कंगना के बीच की तीखी तकरार फैंस को काफी पसंद आ रही है। 
 

Related Posts