YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

बेटे की याद आते ही न्यूयॉर्क पहुंचीं मलाइका  - इंस्टा स्टोरी पर मलाइका ने शेयर की तस्वीर 

बेटे की याद आते ही न्यूयॉर्क पहुंचीं मलाइका  - इंस्टा स्टोरी पर मलाइका ने शेयर की तस्वीर 

मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान खान से बेहद प्यार करती हैं। अरहान की याद मलाइका को ऐसा आई कि वह एक पल के लिए भी फिर नहीं रुक सकीं और बेटे से मिलने के लिए सीधे न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो गईं। न्यूयॉर्क पहुंचने के बाद उन्होंने उस तस्वीर को साझा किया, जिस पल उन्हें सबसे ज्यादा सुकून मिला। मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड लुक्स और पसर्नल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। 
सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ फैंस को पर्सनल लाइफ के भी अपडेट्स देती रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर बताया कि वह बेटे अरहान खान  से मिलने के लिए न्यूयॉर्क पहुंची हैं।न्यूयॉर्क पहुंचने के बाद मलाइका अरोड़ा फोटोज शेयर कर अपने बेटे की झलक दिखाई है। इंस्टा स्टोरी पर मलाइका ने तस्वीर शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है अरहान एक बिल्डिंग के आगे से गुजर रहे हैं। उन्होंने ब्लैक और व्हाइट कलर की शर्ट पहनी है। मलाइका ने ये तस्वीर अपने बेटे के पीछे चलते हुए फोटो क्लिक की है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘रियूनाइटेड’ यानी फिर से मिलना हुआ। न्यू यॉर्क में मलाइका बेटे के साथ खूब सैर कर रही हैं। एक्ट्रेस शहर की गलियां और आर्ट म्यूजियम बेटे अरहान खान के साथ घूमने निकली हैं।
 बता दें कि अरहान खान न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रहे हैं। वह मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे हैं। पिछले साल यानी साल 2021 में उन्होंने एक इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया था। वहीं मलाइका ने भी बेटे की इस नई जर्नी के बारे में लोगों को सोशल मीडिया पर बताया था। बता दें कि मां का अपने बच्चों के साथ रिश्ता बेहद खास होता है। कहते हैं कि बेटियां पापा का लाडली होती हैं और बेटे मां के लाडले। आम इंसान हो या सेलिब्रिटी अपने बच्चों की खुशियों के लिए वह हर मुमकिन कोशिश करते हैं। 
 

Related Posts