YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

‘आरआरआर’ का सोशल मीडिया पर प्रचार जारी - हर एक अपडेट बढ़ा रहा दर्शकों की एक्साइटमेंट 

‘आरआरआर’ का सोशल मीडिया पर प्रचार जारी - हर एक अपडेट बढ़ा रहा दर्शकों की एक्साइटमेंट 

मुंबई । फिल्म  ‘आरआरआर’  का सोशल मीडिया पर जोर-शोर से प्रचार किया जा रहा है। फिल्म का हर एक अपडेट दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली, लीड एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर एक आकस्मिक बातचीत करते हुए नजर आए। जहां दोनों स्टार ये स्वीकार करते हैं कि वे वे हेल्समैन द्वारा सेट पर काफी परेशान थे। रामचरण और जूनियर एनटीआर ने शिकायत की कि ‘उन्हें फिल्म के सेट पर राजामौली द्वारा की गई कई तरह की टफ डिमांडो का सामना करना पड़ा, जो कि फिल्म के सेट एक नो -नानसेंस मेन के रूप में जाने जाते हैं जिसे शूटिंग के दौरान किसी भी तरह की बकवास पसंद नहीं।’ एनटीआर का कहना है कि ‘सेट पर राजामौली कोई दया और सहानुभूति नहीं दिखाते हैं। चरण या मेरे बीच छोटी-छोटी समस्याएं भी होती हैं, तो वह हमें शूटिंग में शामिल कर लेते हैं और टास्क को पूरा कराते हैं।’ एनटीआर के जवाब में राजामौली ने कहा, ‘मुझे सहानुभूति नहीं दिखाने के लिए खुद पर नियंत्रण रखना होता है। अगर मैं जरा सा भी किसी के प्रति सहानुभूति दिखाना शुरू कर दूं और एक दिन के लिए भी शूटिंग को रोक दूं, तो इससे प्रोडक्शन हाउस को भारी नुकसान होगा।’ मालूम हो कि यह एक महंगे बजट की फिल्म है जिसमें कई विदेशी स्टार भी अहम भूमिका में हैं।
राम चरण ने अपनी ओर से स्वीकार किया कि शूटिंग के बीच एक समय था, ‘जब मैं आरआरआर के डायरेक्टर के व्यवहार से मैं काफी चिढ़ गया था। मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा था और राजामौली सर फिर भी चाहते थे कि मैं नीचे आ जाऊं और शूटिंग शुरू कर दूं। उन्होंने कहा कि एक हजार लोग सेट पर काम करने के लिए नीचे आए हैं, इसलिए अगर मैं नहीं दिखा तो यह पैसे की बर्बादी होगी।’आरआरआर  को 400 करोड़ रुपए के बड़े बजट से बनाया गया है जिसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर के अलावा आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रेया सरन भी हैं। बताया जा रहा है कि इसके टिकट भी महंगे होंगे। 
हाल ही इस फिल्म को लेकर आंध्र प्रदेश सरकार ने कहा कि रिलीज के बाद शुरुआती 10 दिनों के लिए जल्द ही इसके स्पेशल टिकट प्राइज तय होंगे। राज्य के छायांकन मंत्री पर्नी वेंकटरमैया ने कहा कि संबंधित अधिकारी राजामौली के अनुरोध पर सोच- विचार कर रहे हैं कि ‘आरआरआर’ के लिए सिनेमा टिकटों के लिए स्पेशल प्राइट की स्वीकृति दी जाए। बता दें कि‘आरआरआर’  रिलीज होने में अब सिर्फ 4 दिन बाकी है जिसका लंबे वक्त से देश और दुनिया भर के लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
 

Related Posts