YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

वर्ल्ड

पीएम की कुर्सी खतरे में देख जनता से समर्थन जुटने में लगे नियाजी इमरान 

पीएम की कुर्सी खतरे में देख जनता से समर्थन जुटने में लगे नियाजी इमरान 

लाहौर । पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को लगने लगा है, कि उनकी सरकार कुछ ही दिनों की मेहमान रह गई है। इस कारण देश की आम जनता का समर्थन जुटाने में जुट गए हैं। उन्‍होंने वीडियो संदेश में देश की आवाम से गुजारिश की है, कि वहां उनके 27 मार्च को उनके साथ इस्‍लामाबाद के परेड ग्राउंड में बड़ी संख्‍या में एकत्रित हो। उन्‍होंने संदेश में यहां तक कहा है कि उनके देश की जनता विपक्ष को ये बता दे कि वहां उनके साथ नहीं बल्कि पीटीआई के साथ हैं। 
इमरान खान की पाकिस्‍तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री के वीडियो मैसेज को पोस्‍ट किया है। इसमें इमरान को जनता से अपील करते और विपक्ष के खिलाफ एकजुट होने की अपील करते देखा जा सकता है। इसमें उन्‍होंने विपक्ष पर आरोप लगाया है, कि वहां नेशनल असेंबली में आम जनता के नुमाइंदों को खरीद रहे हैं, जिससे उनकी सरकार गिर जाए। उन्‍होंने कहा कि देश में डाकुओं का बोलबाला है और ये जनता के पैसे को बर्बाद कर रहे हैं। जनता के पैसे से ये मुल्‍क की जनता की चुनी सरकार को गिराने में लगे हैं।इसके बाद जरूरी है कि जनता इन्‍हें ये संदेश दे कि वहां उनके साथ नहीं बल्कि सरकार के साथ है। इसके लिए 27 मार्च को बड़ी संख्‍या में परेड ग्राउंड पहुंचे।
उन्‍होंने कहा है कि देश की जनता उनकी सरकार को गिराने की कोशिश करने वालों को जवाब देकर ये मैसेज दे कि आगे से इस तरह की कोशिश कोई न करे। उन्‍होंने कहा कि विपक्ष और उनके खिलाफ बोलने वाले नेता मुल्‍क का पैसा बाहर भेज रहे हैं। वहां लगातार वर्षों से देश को लूटने में लगे हैं। इन्हें जवाब देना ही होगा। 
बता दें कि विपक्ष के अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा के लिए नेशनल असेंबली में 25 मार्च को विशेष सत्र बुलाया गया है। इमरान को इसका पूरा अंदेशा है, विपक्ष उनकी सरकार गिराने में कामयाब हो जाएगा। इसकी वजह है कि उनकी ही पार्टी के कुछ सांसद उनके खिलाफ हैं और खुलेतौर पर उनकी आलोचना कर चुके हैं। इतना ही नहीं इन सांसदों ने अपील की अन्‍य सांसद वोटिंग के दौरान इमरान खान के खिलाफ वोट करें। विपक्ष भी इस लेकर आशावादी है, कि इस बार इमरान खान की सरकार को गिराने में कामयाब हो जाएगा। कहा जा रहा है कि विपक्ष के अलावा देश की सेना भी इमरान खान के खिलाफ है। 
 

Related Posts