YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

शर्माजी नमकीन हमेशा मेरे पिता की सबसे प्यारी यादों में से एक रहेगा' : रणबीर  

शर्माजी नमकीन हमेशा मेरे पिता की सबसे प्यारी यादों में से एक रहेगा' : रणबीर  

इस दुनिया को अलविदा कहने के बावजूद भी दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर अपने प्रशंसकों के लिए एक विरासत छोड़ कर गए हैं, जिसे उन्होंने पांच दशकों के अपने फिल्मीं करियर के दौरान बनाया था, जो आज और आने वाले लम्बे समय तक फिल्म प्रेमियों द्वारा संजोया जाएगा। ऐसे में उनकी आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन जल्द ही रिलीज होने वाली है और सिनेप्रेमी और प्रशंसक इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। इन सब के बीच ऋषि कपूर के विरासत का सम्मान करते हुए, उनके बेटे और भारत के बेहतरीन युवा अभिनेताओं में से एक, रणबीर कपूर ने अपने प्रशंसकों के बीच एक दिल छू लेने वाला खास सन्देश साझा किया है। दरअसल, एक वीडियो में जो अभिनेता अपने दिल की बातें करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें वह अपने पिता को जीवन और सकारात्मकता से भरे हुए एक व्यक्ति के रूप में बताते हैं, उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि ऋषि कपूर तबीयत बिगड़ने के बावजूद फिल्म को हर कीमत पर पूरा करना चाहते थे।
अभिनेता ने बाद में कहा कि उनके दुर्भाग्यपूर्ण निधन के परिणामस्वरूप निर्माताओं ने वीएफएक्स ट्राइ किया और बिना किसी लक के रणबीर को प्रोस्थेटिक्स के जरिए फिल्म को पूरा करने की कोशिश की।  यह अनुभवी अभिनेता परेश रावल थे जिन्होंने ऋषि कपूर के आखिरी परफर्मेंस को एक उपयुक्त निष्कर्ष तक पहुंचाया और इसके लिए  रणबीर उनके बेहद आभारी रहेंगे।
इस मौके पर रणबीर अपने पिता को एक वाक्यांश के साथ याद करते हुए कहते हैं, "आपने सुना होगा कि 'शो अवश्य चलना चाहिए', लेकिन मैंने पापा को अपना जीवन जीते देखा है।" प्रतिभाशाली अभिनेता ने यह भी कहा कि, "शर्माजी नमकीन हमेशा मेरे पिता की सबसे प्यारी यादों में से एक रहेगा। यह कुछ ऐसा है जो स्क्रीन पर, अपने अनगिनत प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान लाएगी, ”इसके बाद दर्शकों से फिल्म के लिए अपने प्यार की बौछार करने का आग्रह करने से पहले जैसे वो हमेशा ऋषि कपूर के लिए किया करते थे, उनसे फिल्म का ट्रेलर देखने का अनुरोध किया जो कल रिलीज होगा।
बता दें, आत्म-साक्षात्कार और खोज की एक भरोसेमंद और दिल को छू लेने वाली कहानी, शर्माजी नमकीन हाल ही में रिटायर हुए एक व्यक्ति के जीवन पर आधारित है, जिसे एक धमा-चौकड़ी मचाने वाले महिलाओं के किटी सर्कल में शामिल होने के बाद समझ आता है कि उसमें कुकिंग करने का कितना जुनून है। हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित और मैकगफिन पिक्चर्स के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म में दिवंगत ऋषि कपूर और परेश रावल हैं, जो फिल्म में टाइटल किरदार निभा रहें है। साथ ही जूही चावला, सुहैल नैय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार भी फिल्म में हैं। फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा।
 

Related Posts