YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

कश्मीर फाइल्स को यूट्यूब पर डालने के सुझाव पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कहा वे प्रोफेशनल एब्यूजर

कश्मीर फाइल्स को यूट्यूब पर डालने के सुझाव पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कहा वे प्रोफेशनल एब्यूजर

नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर कमेंट करने के बाद से ही लोगों की नाराजगी का सामना कर रहे हैं। फिल्म के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स केजरीवाल की निंदा कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है। विवेक अग्निहोत्री ने सीएम केजरीवाल को प्रोफेशनल एब्यूजर बताया है। 
केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में भाजपा पर सवाल उठाते हुए कहा था कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म को टैक्स फ्री करने की क्या जरूरत है, अगर आप चाहते हैं कि इसे अधिक से अधिक लोग देखें तो इसे यूट्यूब पर डाल देना चाहिए। उन्होंने कहा कि फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग करने के बजाए विवेक अग्निहोत्री को कहा जाना चाहिए कि इसे यूट्यूब पर डालें। यूट्यूब पर जाते ही यह सभी के लिए फ्री हो जाएगी और सभी इसे आसानी से देख सकेंगे।
फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने केजरीवाल की बात पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा यह बकवास बात है। मुझे इस पर कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। क्या वे स्टीवन स्पीलबर्ग से उनकी फिल्म शिंडलर्स लिस्ट को यूट्यूब पर डालने के लिए बोलेंगे? मैं अपनी छोटी सी फिल्म की तुलना शिंडलर्स लिस्ट से नहीं कर रहा हूं। बस पूछ रहा हूं। विवेक ने कहा वह पॉलिटिशियन्स की बातें सुनने से बेहतर उन करोड़ों लोगों पर ध्यान देना चाहेंगे, जो उनकी फिल्म को देख रहे हैं। विवेक कहते हैं दो करोड़ लोगों ने अभी तक द कश्मीर फाइल्स को देखा है। वह गहरे इमोशंस के साथ जवाब दे रहे हैं। मैं उन दो करोड़ लोगों पर फोकस करना चाहूंगा न कि उन 20 राजनेताओं पर जो प्रोफेशनल एब्यूजर हैं। 
अरविंद केजरीवाल की बात पर द कश्मीर फाइल्स के एक्टर अनुपम खेर ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने फैंस को फिल्म थिएटर में ही देखने के लिए कहा। द कश्मीर फाइल्स पोस्ट कोरोना थ‍िएटर्स में रिलीज हुई सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है। द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर 13 दिनों में 200 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है। फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार संग अन्य अभिनेताओं ने काम किया है। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री इसे बाद फिल्म दिल्ली फाइल्स लेकर आने वाले हैं। यह उनकी फाइल्स फ्रैंचाइजी की तीसरी और आखिरी फिल्म होगी।
 

Related Posts