YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

वर्ल्ड

महिला ने ऑनलाइन मंगाई बिकिनी, टैग पर लिखा था इसे पहनकर नहाएं नहीं, यह सिर्फ पोज देने के लिए है 

महिला ने ऑनलाइन मंगाई बिकिनी, टैग पर लिखा था इसे पहनकर नहाएं नहीं, यह सिर्फ पोज देने के लिए है 

वाशिंगटन । ऑनलाइन चीजें मंगवाना आजकल बहुत ही कॉमन हो चुका है। लोग खाने से लेकर पहनने तक के हर आइटम ऑनलाइन ही मंगवाने लगे हैं। कोरोना के दौर में ऑनलाइन सामान मंगवाना लोगों के लिए काफी मददगार साबित हुआ, क्योंकि इससे लोगों को घर से निकलने की जरूरत नहीं मेहसूस हुई। मगर ऑनलाइन सामान मंगवाने में अक्सर ऐसी चीजें हो जाती हैं जो हैरान कर देती हैं। हाल ही में एक महिला ने एक ऑनलाइन कपड़ों की साइट से अपने लिए बिकिनी ऑर्डर किया।
एक  रिपोर्ट के अनुसार जॉर्जिया आयलिंग नाम की महिला ने हाल ही में अपने टिकटॉक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उसने अपने ऑनलाइन शॉपिंग से जुड़ी विचित्र बात बताई। महिला ने कहा कि उसने प्रिटी लिटल थिंग्स नाम की ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से एक बिकिनी ऑर्डर की थी।
महिला ने जब पिंक बिकिनी को निकालकर देखा तो उसके टैग पर एक चेतावनी लिखी थी जो काफी अजीबोगरीब थी। टैग पर लिखा था कि बिकिनी को पानी में गीला न करें, यह सिर्फ पूल के बगल में खड़े होकर पोज देने के लिए बनी है न की पहनकर पानी में नहाने के लिए। विडंबना यह है कि बिकिनी एक स्विमिंग कॉस्ट्यूम होती है, जिसे नहाने के वक्त ही महिलाएं पहनती हैं। 
जॉर्जिया ने अपने वीडियो पर कैप्शन के तौर पर लिखा कि आखिर बिकिनी मंगाने का क्या मतलब हुआ अगर वो उसे गीला ही नहीं कर सकती है। महिला के वीडियो पर कमेंट करने वाले लोग भी इस चेतावनी से काफी हैरान हुए। एक ने पूछा कि अगर इसे गीला नहीं कर सकते तो फिर इसे धुलेंगे कैसे? एक शख्स ने हैरानी जाहिर करते हुए कहा कि आखिर कंपनियां ऐसे कपड़े कैसे बना सकती हैं, जो पूल के लिए तो बने हैं मगर उसे पूल में पहन नहीं सकते हैं। एक अन्य शख्स ने कमेंट में लिखा कि ये पढ़कर उसका दिमाग खराब हो गया।
 

Related Posts