YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

वर्ल्ड

 सदन में महिला विधायकों में जबर्दस्त भिड़ंत, एक-दूसरे को मारे मुक्के-खींचे बाल 

 सदन में महिला विधायकों में जबर्दस्त भिड़ंत, एक-दूसरे को मारे मुक्के-खींचे बाल 

इस्लामाबाद । पाकिस्तान की राजनीति में रविवार का दिन बड़ा उथल-पुथल भरा रहा। नेशनल असेंबली से लेकर पंजाब विधानसभा में हंगामा और नारेबाजी देखने को मिली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को पंजाब के गवर्नर चौधरी सरवर को बर्खास्त कर दिया। 
पंजाब विधानसभा का सत्र रविवार को सदन के नए नेता और मुख्यमंत्री का चुनाव करने के लिए बुलाया गया, लेकिन बिना वोटिंग के छह अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया। सत्र के स्थगित होने के बाद सरकार और विपक्ष के विधायक एक-दूसरे से भिड़ गए जिसमें महिला विधायक भी शामिल थीं। ट्विटर पर शेयर वीडियो में पंजाब विधानसभा के भीतर सरकार और विपक्ष की महिला विधायकों को एक-दूसरे से धक्का-मुक्की करते और झगड़ते देखा जा सकता है। 
महिलाएं एक-दूसरे बाल खींचते नजर आईं। कुछ देर बाद इस लड़ाई में पुरुष विधायक भी शामिल हो जाते हैं। यह तस्वीर 'नए पाकिस्तान' की 'नई राजनीति' को दिखाती है। पाक में सरकार और विपक्ष के बीच तनातनी इस कदर बढ़ गई है कि अब बात मारपीट तक पहुंच गई है। पंजाब विधानसभा (पीए) का सत्र सदन के नए नेता और मुख्यमंत्री के चुनाव के लिए मतदान किए बिना रविवार को छह अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया। 
 

Related Posts