YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

वर्ल्ड

ब्राजील मॉडल आर्थर ओ उर्सो की हैं नौ पत्नियां, जल्द रचाएंगे एक और विवाह, हर पत्नी से चाहते हैं एक बच्चा

ब्राजील मॉडल आर्थर ओ उर्सो की हैं नौ पत्नियां, जल्द रचाएंगे एक और विवाह, हर पत्नी से चाहते हैं एक बच्चा

ब्राजीलिया । ब्राजील मॉडल की एक नहीं बल्कि 9 बीवियां है। 9 महिलाओं से शादी रचाने वाला यह मॉडल दुनिया भर में चर्चा का विषय बन गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मॉडल 9 शादी के बाद भी 2 और शादी करेगा और बच्चे पैदा करेगा। 
मॉडल ने पिछले साल 9 लड़कियों से शादी की थी जिससे पूरी दुनिया हैरान है। इस मॉडल का नाम आर्थर ओ उर्सो है और इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। इन तस्वीरों से वह पूरी दुनिया में छा गए थे लेकिन अब मॉडल की इच्छा शांत नहीं हुई है और अब वह 2 और शादी करेगा। आर्थर का शादी करने का पीछे का कारण यह था कि वह मानते है कि प्यार पर कोई बंदिश नहीं होनी चाहिए। 
मॉडल ने इतनी सारी शादियां केवल अपनी पहली पत्नी के कहने पर की है। उनकी पहली पत्नी का नाम लुआना काजाकी हैं, उन्होंने ब्राजील के सबसे बड़े शहर साओ पाउलो की कैथोलिक चर्च में अपनी शादी को औपचारिक रूप देने का फैसला किया था। 9 शादियों वाले शख्स को इनमें से एक तलाक भी दे रही है। इसको लेकर मॉडल ने कहा तलाक की बात सुनकर मैं काफी दुखी था, लेकिन वह इस शादी को रोमांच समझ रही थी न कि वास्तविक। 9 में से एक के तलाक देने के कारण ही अब मॉडल को दोबारा शादी करनी पड़ रही है। 
मॉडल हर एक पत्नी से बच्चा चाहते है। पत्नी की संख्या 10 करने को लेकर मॉडल ने कहा मेरी इच्छा हमेशा 10 पत्नियां रखने की रही है। मेरी केवल एक बेटी है, लेकिन मैं अपनी हर एक पत्नी के साथ एक बच्चा पैदा करना चाहता हूं। मैं उनमें से हर एक के लिए जो प्यार महसूस करता हूं वह वही है। मुझे लगता है कि केवल एक या दो के साथ ही बच्चे पैदा करना गलत होगा।
 

Related Posts