YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

‘जर्सी’ में रोमांस करते हुए नजर आएगी मृणाल  -शाहिद कपूर  के साथ नजर आएगी परदे पर 

‘जर्सी’ में रोमांस करते हुए नजर आएगी मृणाल  -शाहिद कपूर  के साथ नजर आएगी परदे पर 

मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर फिल्‍म ‘जर्सी’ में रोमांस करते हुए नजर आने वाली हैं। वे इस फिल्‍म एक्टर शाहिद कपूर  के साथ स्क्रीन शेयर करेगी। फिल्‍म के प्रमोशन में लगीं एक्‍ट्रेस ने खुद से फिल्‍म से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। 
बेहद खूबसूरत, स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखने वाली मृणाल ठाकुर ने शेयर किया है कि वह बिकिनी पहनने में असहज महसूस करती हैं। यही वजह है कि बाकी कई एक्‍ट्रेसेस की तरह मृणाल सोशल मीडिया पर अपनी ब‍िकिनी फोटोज शेयर नहीं करतीं। वैसे तो मृणाल हर तरह के आउटफिट में अच्छी लगती हैं लेकिन बिकिनी एक ऐसा ड्रेस है, जिसे पहनने में कंफर्टेबल नहीं महसूस करती हैं।इंस्टाग्राम पर मृणाल ठाकुर के 4 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। मृणाल ठाकुर ‘धमाका’, ‘तूफान’, ‘सुपर 30’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। अब शाहिद कपूर के ऑपोजिट ‘जर्सी’ में नजर आएंगी। 
एक्ट्रेस से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वो बिकिनी पहनने में क्यों कंफर्टेबल नहीं हैं? इस सवाल के जवाब में मृणाल पांडे ने कहा, ‘मुझे लगता है कि अभी भी हमारे देश में अभी हर तरह के बॉडी टाइप को लेकर नॉर्मलाइज नहीं हुआ है। हमें अभी भी लगता है कि अगर आप बीच पर जा रहे हैं आपके पास परफेक्ट बॉडी होनी चाहिए।’मृणाल ठाकुर ने ये भी कहा है कि वो लड़कियों को इस तरह से प्रेरित बिल्कुल नहीं करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, ‘मोटा होना सामान्य बात है, और अगर आपका फैट बढ़ गया है तो इसमें कोई दिक्कत नहीं है। आपको फिट होने की जरूरत है और फिट होने का मतलब ऐसा बिलकुल नहीं है कि आपके पास 6 पैक एब्स हों। अभी जैसी मेरी शारीरिक बनावट है उसमें मुझे बिकिनी में फोटो पोस्ट करने के लिए बहुत हिम्मत जुटानी पड़ती है।’ मृणाल ठाकुर ने कहा कि वो अपने शरीर को लेकर सहज हैं, लेकिन वो धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं। 
मृणाल ठाकुर का फिल्मों में अपीयरेंस रियल लाइफ से काफी अलग होता है। इस पर उन्होंने कहा, ‘मैं बस जैसी हूं वैसी रहती हू्ं। मैं हमेशा अपने मूड के हिसाब से कपड़े पहनती हूं, और मैं वैसी ही रहती हूं जैसी मैं घर पर रहती हूं।’ मृणाल ठाकुर हमेशा अपनी बात खुलकर रखती हैं और इस बार भी उन्होंने अपनी बात शेयर करने में बिल्कुल संकोच नहीं किया कि उन्हें बिकिनी पहनने के लिए हिम्मत जुटानी पड़ती है। बता दें कि शाहिद कपूर और मृणाल पांडे की फिल्म ‘जर्सी’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 
 

Related Posts