YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

निक और प्रियंका की तस्वीरों ने फैंस का बना दिया दिन  - फैंस धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर कर रहे हैं शेयर 

निक और प्रियंका की तस्वीरों ने फैंस का बना दिया दिन  - फैंस धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर कर रहे हैं शेयर 

मुंबई । सोशल मीडिया पर शेयर की गई अंतर्राष्ट्रीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की तस्वीरों ने फैंस का दिन बना दिया है। फैंस इसे धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। यह कपल लॉस एंजेलिस में लंच डेट पर स्पॉट किए गए। ऑनलाइन शेयर की गई कई तस्वीरों में देखा गया कि साथ में क्वालिटी टाइम बिताने के बाद दोनों अलग-अलग रवाना होते हैं। दोनों निकलने के पहले एक-दूसरे को किस करते हुए भी नजर आए। प्रियंका चोपड़ा फुल स्लीव टीशर्ट और मैचिंग ट्राउजर में नजर आईं। साथ ही उन्होंने हाफ जैकेट और ब्लैक शूज भी पहन रखा था। 
मैचिंग ब्लैक हैंडबैग के साथ प्रियंका चोपड़ा ने अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं, निक जोनास कलरफुल जैकेट, ब्लैक पैंट और कैप में सफेद स्नीकर्स और बैग के साथ नजर आए। तस्वीरों में निक पहले प्रियंका चोपड़ा को उनकी कार तक छोड़ने जाते हैं और प्रियंका चोपड़ा के लिए गेट ओपन करते हैं।कार के अंदर बैठते ही प्रियंका चोपड़ाऔर निक एक दूसरे को किस भी करते हैं। इसके बाद निक अलग कार से रवाना हो जाते हैं। प्रियंका और निक की इन तस्वीरों पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया है। एक यूजर ने लिखा है- उनकी बेटी कब नजर आएंगी। एक और फैन ने लिखा है- इन लव बर्ड्स को देखकर खुशी हुई। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अक्सर आउटिंग पर साथ नजर आते हैं। दोनों ने 2018 में शादी रचाई थी और इस साल की शुरुआत में दोनों एक बेटी के माता-पिता बने हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बेटी के जन्म के बाद इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि सरोगेसी के जरिए हमने एक बच्चे का स्वागत किया है। 
हम विनम्रता के साथ आग्रह कहना चाहते हैं कि इस विशेष समय में हमारी निजता का ख्याल रखा जाए, हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। सभी का धन्यवाद’। प्रियंका चोपड़ा ने ये पोस्ट शेयर करते हुए एक हार्ट वाली इमोजी शेयर की थी। वहीं, प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने कहा था कि चूंकि वो भारत में हैं और प्रियंका लॉस एंजेल्स में इसलिए उन्होंने अभी बच्ची से मुलाकात नहीं की है। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों ‘द मैट्रिक्स रिसकर्सन्स’ में सती की भूमिका में नजर आई थीं। वहीं, आगे वो ‘एंडिंग थींग्स’, टेक्स्ट फोर यूं और एक वेब सीरिज सीटाडेल में भी नजर आएंगे। 
 

Related Posts