YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

भोजपुरी गाने को 6 दिन में मिले 4 मिलियन व्यूज  -शिल्पी और माही का गाना है 'बेचे बलमुआ अनार' 

भोजपुरी गाने को 6 दिन में मिले 4 मिलियन व्यूज  -शिल्पी और माही का गाना है 'बेचे बलमुआ अनार' 

मुंबई । भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव का नया गाना ‘बेचे बलमुआ अनार’को मात्र 6 दिन में चार मिलियन व्यूज मिले हैं। भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में अपनी आवाज के दम पर राज करने वाली इस जोडी ने कमाल कर दिया है।  यूट्यूब पर रिलीज इस गाने ने कम दिनों में ही 4 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसमें एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने अपनी अदाओं का जादू चलाया है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 
इनका वीडियो वायरल हो गया है। भोजपुरी गाना ‘बेचे बलमुआ अनार’  के वीडियो को वर्ल्ड वाइड रिकार्डस भोजपूरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इस गाने पर माही श्रीवास्तव ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। वहीं, शिल्पी राज अकेली ऐसी भोजपुरी गायिका हैं जो यूट्यूब पर सभी बड़े धाकड़ भोजपुरी अभिनेता-अभिनेत्रियों और गायकों को टक्कर देती नजर आती हैं। पिछले कुछ सालों से शिल्पी राज भोजपुरी सेंसेशन बन गई हैं और इनके गाने लगातार यूट्यूब पर रिलीज होने के साथ वायरल होते रहते हैं। शिल्पी के ‘बेचे बलमुआ अनार’ ने भी अन्य गानों की तरह इस गाने के जरिए भी यूट्यूब पर माहौल बना दिया है। माही के गाने को जमकर यूट्यूब पर सर्च किया और देखा जा रहा है। शिल्पी राज की आवाज और माही की अदाएं भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं। निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि ‘ये सब भोजपुरिया ऑडियंस का ही सपोर्ट है, जो कि ‘बेचे बलमुआ अनार’ को इतना सारा प्यार मिला रहा है। गाने को कुछ ही दिन में 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज प्राप्त हुए हैं। इसके लिए सॉन्ग की पूरी टीम को बधाई।’
 सॉन्ग को लेकर माही ने कहा कि ‘यह मेरा वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से पहला ही गाना है, जिसे दर्शकों ने देखते ही देखते सर आंखों पर बैठा लिया है। गाने को भोजपुरी की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ने गाया है। जिसमें मैंने उनकी मधुर आवाज पर परफॉर्मस दी है और दर्शकों ने हमारी जोड़ी को खूब प्यार और आशीर्वाद दिया है। इसके लिए मैं निर्माता रत्नाकर कुमार का तहेदिल से धन्यवाद देती हूं। जिन्होंने मुझे अपनी कंपनी से जोड़ा और मुझे एक ही सॉन्ग से इतना पॉपुलर कर दिया।’शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने ‘बेचे बलमुआ अनार’ के वीडियो में माही का डांस मूव्स और उसकी कातिलाना अदा ऐसी है कि इसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा। 
इस गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है और वीडियो में माही के साथ साथी कलाकारों की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है। शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने ‘बेचे बलमुआ अनार’ विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। वहीं, इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। इस गाने के वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है और इसे एडिट मीत जी ने किया है। 
 

Related Posts