YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

बॉक्स ऑफिस पर 14 अप्रैल को महाक्लेश का अनुमान  - फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 और जर्सी में होगी टक्कर 

बॉक्स ऑफिस पर 14 अप्रैल को महाक्लेश का अनुमान  - फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 और जर्सी में होगी टक्कर 

मुंबई । बालीवुड फिल्मों के दर्शक 14 अप्रैल को प्रदर्शित होने वाली निर्देशक प्रशांत नील फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का इंतजार कर रहे हैं, उसी तरह से वे कोविड-19 के माहौल में ब्लॉकबस्टर फिल्म मास्टर देने वाले थलापति विजय की बीस्ट का भी इंतजार कर रहे हैं। यह दोनों फिल्म 14 अप्रैल को आमने-सामने होने जा रही हैं। केजीएफ-2 का प्रचार इन दिनों जोरों पर है।
 दर्शक भी बड़े परदे पर यश यानी रॉकी भाई को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि अभिनेता यश ने केजीएफ-2 के लिए अपनी फीस को दोगुना कर दिया है। निर्माताओं ने भी सहर्ष इसको कबूल करते हुए उनको दोगुना भुगतान दिया है। वे इस बात को लेकर निश्चिंत हैं कि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने में सफल होगी। मूल रूप से कन्नड़ भाषा बनी केजीएफ पार्ट 1 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर सभी को हैरान कर दिया। इस फिल्म की सफलता ने दर्शकों के बीच यश की इमेज को और भी बड़ा बना दिया था। रिपोट्र्स के मुताबिक यश ने पहले पार्ट के लिए लगभग 15 करोड़ रुपये फीस लेने के साथ-साथ प्रॉफिट में भी शेयर लिया था। अब जो रिपोट्र्स सामने आई हैं उनके मुताबिक यश ने दूसरे पार्ट के लिए अपने फीस डबल की है। 
बता दें यश को लगभग 30 करोड़ रुपये की मोटी रकम फीस के तौर पर मिली है। यही नहीं यश सिनेमाघरों से होने वाले प्रॉफिट में भी हिस्सा लेंगे। यश के अलावा केजीएफ 2 में संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज और श्रीनिधि शेट्टी जैसे कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के साथ ही थलापति विजय स्टारर बीस्ट और शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी रिलीज होगी। इस बार बड़े परदे पर महाक्लैश देखने को मिलेगा। हाल ही में केजीएफ 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिला है। 
इन तीनों फिल्मों के कारोबार को लेकर अभी से कयास लगने शुरू हो गए हैं। केजीएफ-2 और बीस्ट पैन इंडिया फिल्में हैं जिन्हें तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड के साथ-साथ हिन्दी में भी प्रदर्शित किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर शाहिद कपूर की जर्सी हिन्दी भाषा में बनी मूल तमिल फिल्म जर्सी का रीमेक है। दर्शकों का कहना है कि यदि शाहिद कपूर को अपनी फिल्म को सफल बनाना है तो उन्हें इन दोनों फिल्मों के साथ परदे पर नहीं आना चाहिए।
 

Related Posts