YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस को मिलेगा लाभ : अपर्णा यादव

प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस को मिलेगा लाभ : अपर्णा यादव

देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपने तरीके से बयानबाजी शुरू कर दी है। बुधवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ पुल बांधे तो दूसरी ओर आज गुरुवार को उनकी बहू अपर्णा यादव ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की तारीफ कर डाली। अपर्णा यादव ने कहा कि उन्हें लगता है प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस को बहुत फायदा होगा। अपर्णा यादव ने कहा कि एक महिला होने के नाते मैं प्रियंका गांधी वाड्रा का राजनीति में स्वागत करती हैं। 
उन्होंने कहा कि लोग उनमें इंदिरा गांधी की छवि देखते हैं, तो उन्हें भी मिशन बनाकर आगे चलना चाहिए। अपर्णा ने कहा कि वह अपने सफर को मिशन बनाकर चलें, ऐसा ना हो कि यह चुनाव तक ही सीमित रह जाए बल्कि पूरी ताकत से आगे बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि उनके आने में कोई देरी नहीं हुई है, फिर भी देर आए दुरुस्त आए। आने वाले लोकसभा चुनाव में क्या उनकी पार्टी चाचा शिवपाल की पार्टी से गठबंधन करेगी, इस सवाल पर अपर्णा ने कहा कि ये बड़े नेता ही तय करेंगे, वह कुछ नहीं कह सकती हैं। प्रियंका के बारे में उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के मेहनत का बहुत असर पड़ेगा क्योंकि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस बिल्कुल खत्म हो रही थी, इससे उत्तर प्रदेश में और बाकी कार्यकर्ताओं में जोश होगा। 
उन्होंने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि अखिलेश और बहनजी को मजबूती के साथ चलना चाहिए ताकि कैडर में भरोसा रहे। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि मैं मुलायम सिंह के हिसाब से चलूंगी वो जो तय करेंगे मैं वही करूंगी। गौरतलब है कि अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। इससे पहले भी वह कई बार अपने बयानों के कारण चर्चा में रह चुकी हैं। उन्होंने कई बार योगी सरकार की भी तारीफ की है, साथ ही अयोध्या में जल्द राम मंदिर निर्माण की भी बात कही थी।

Related Posts