YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

दिशा के बिकिनी लुक ने बढाई फेंस की धडकन -बिकिनी में दिशा का लुक और पोज है बेहद अट्रैक्टिव 

दिशा के बिकिनी लुक ने बढाई फेंस की धडकन -बिकिनी में दिशा का लुक और पोज है बेहद अट्रैक्टिव 

मुंबई । बालीवुड की धडकन  एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपनी बिकिनी फोटोज से फैंस की धड़कनों को तेज कर दिया है। दिशा पाटनी अपनी लेटेस्ट पोस्ट में बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं। बिकिनी में दिशा का लुक और पोज बेहद अट्रैक्टिव है। फैंस एक्ट्रेस के स्टनिंग अंदाज पर फिदा हो रहे हैं। 
फोटो में दिशा अपने बालों को पीछे की ओर पकड़े हुए सूरज की किरणों का लुत्फ उठाती हुई देखी जा सकती हैं। नो मेकअप लुक में दिशा का अंदाज और पोज इतना किलर है कि हर कोई उनपर फिदा हो सकता है। दिशा यूं तो अक्सर ही बिकिनी में अपनी सुपर स्टनिंग फोटोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। लेकिन इस नई तस्वीर में दिशा का लुक इतना बोल्ड है कि वो अपने अंदाज से कहर बरपा रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीर को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी के साथ अपने रिएक्शन दे रहे हैं। दिशा के इस लुक ने फैंस को वाकई मदहोश कर दिया है। दिशा फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। इंस्टाग्राम पर दिशा के 50.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस के सुपर सिजलिंग फोटोज इंटरनेट पर सामने आते ही छा जाते हैं। 
वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी को पिछली बार  फिल्म राधे में देखा गया था। अब उनकी अपकमिंग फिल्मों में एक विलेन रिटर्न्स, योद्धा और केटीना शामिल है। एक विलेन रिटर्न और योद्धा की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फैंस अब दिशा की इन मूवीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड की मोस्ट सिजलिंग डीवा दिशा पाटनी के बोल्ड अंदाज की जितनी तारीफ करें, वो कम ही है। दिशा अक्सर ही अपनी सुपर स्टनिंग तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिलों को जीत लेती हैं। 
 

Related Posts