YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

तमिलनाडु पहुंची जाह्नवी, तस्वीरें की शेयर -दिख रही है तस्वीरों में प्रकृति की निराली छटा  

तमिलनाडु पहुंची जाह्नवी, तस्वीरें की शेयर -दिख रही है तस्वीरों में प्रकृति की निराली छटा  

मुंबई । आजकल बालीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने मित्रों के साथ तमिलनाडु की हसीन वादियों में अपना समय गुजार रही हैं। अपने काम से कुछ दिनों की छुट्टियों का वो हमेशा से इसी तरह से स्वागत करती हैं। जाह्नवी ने तमिलनाडु वेकेशन ट्रिप की दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह पहाड़ों पर दिख रही हैं, जिसके बैकग्राउंड में हरे-भरे चाय का बागान दिखाई दे रहा है। 
दूसरी फोटो में उन्होंने ऊटी के खास नजारे के साथ-साथ आसामान में बादलों के बीच छुपे सूरज को कैमरे में कैद किया। इन दोनों तस्वीरों में प्रकृति की छटा निराली दिख रही है।जाह्नवी कपूर, इन तस्वीरों को शेयर करने के लिए कुछ खास इमोजी को भी शेयर किया है। अभिनेत्री के पोस्ट पर जहाँ उनके पिता फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी शेयर कर उन्हें प्यार दिया है तो, वहीं फैंस भी हार्ट इमोजी और स्माइली फेस शेयर कर उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि 24 घंटे के अंदर जाह्नवी के पोस्ट को करीब 9 लाख लोगों ने लाइक किया है और हजारों लोगों ने कमेंट किया है। 
बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो जाह्नवी कपूर अन्तिम बार वर्ष 2021 में राजकुमार राव के साथ फिल्म रूही में नजर आई थी। आने वाले समय में वे दर्शकों के सामने गुडलक जेरी, मिस्टर एण्ड मिसेज माही में आएंगी। बता दें कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर अक्सर घूमने के लिए अपने दोस्तों के साथ मुम्बई से बाहर जाती रहती हैं। अपने काम से कुछ दिनों की छुट्टियों का वो हमेशा से इसी तरह से स्वागत करती हैं। 
 

Related Posts