YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

प्यार से बेटे को गोला के नाम से बुलाती हैं भारती सिंह -अपने बेटे का चेहरा दिखाने के लिए बेताब हैं कॉमेडियन

प्यार से बेटे को गोला के नाम से बुलाती हैं भारती सिंह -अपने बेटे का चेहरा दिखाने के लिए बेताब हैं कॉमेडियन

मुंबई । मशहूर कॉमेडियन भारती और हर्ष लिंबाचिया ने अपने बच्चे का चेहरा किसी नहीं दिखाया है। प्यार से अपने बेटे को भारती गोला के नाम से बुलाती हैं।भारती सिंह जब डिलेवरी के लिए जा रही थीं तो उस समय का एक्सपीरिएंस उन्होंने अपने वीएलओजी में बताया था। अब बताया है कि वह अपने बेटे का चेहरा दिखाने के लिए बेताब हैं। 
कॉमेडियन का कहना है कि उनका बस चलता तो पैदा होते ही उसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर देती, लेकिन अपने घरवालों की वजह से ऐसा नहीं कर पा रही हैं। अपलोड कर देतीं, लेकिन अपने घरवालों की वजह से भारती ऐसा नहीं कर पा रही हैं। भारती सिंह की माने तो उनकी मां और सास ने गोला की फोटो किसी को नहीं दिखाने की सख्त हिदायत दी है। भारती ने बताया कि उनका कहना है कि 40 दिन तक बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं डालनी हैं। बड़ों की बात मानते हुए मैंने बेटे का चेहरा छिपाने का फैसला किया है। 
बड़े अगर मना कर रहे हैं तो जरूर इसकी कोई वजह होगी।इससे साफ हो गया है कि जैसे ही भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का बेटा 40 दिन का होगा, उसकी तस्वीर सामने आ जाएगी। भारती ने अपने वीएलओजी में बताया है कि उनका बेटा काफी हेल्दी है और गोलू-मोलू दिखता है। बता दें कि भारती सिंह अपने बच्चे को जन्म देने के 12 दिन बाद ही शूटिंग सेट पर लौट आईं। ऐसे में उन्हें कई लोगों का ताना भी सुनना भी पड़ा लेकिन भारती ने अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने लिए किसी के बातों की परवाह नहीं की, बल्कि ये साबित किया कि सेहत ठीक हो तो काम पर लौटा जा सकता है। 
बता दें कि भारती सिंह इन दिनों बेहद खुश हैं। मां बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ-साफ देखी जा सकती है।  देखा गया है कि एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक्ट्रेस मां बनने से पहले, बेबी बंप की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं लेकिन बच्चे के जन्म के बाद उसका चेहरा छिपाए रहती हैं, कुछ तो 40 दिन बाद दिखा भी देती हैं तो वहीं कई लंबा इंतजार करवाती हैं। जबकि फैंस सेलेब्स के बच्चे का चेहरा देखने के लिए उतावले रहते हैं।
 

Related Posts