YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

कानूनी पचड़ों को निकलकर रिलीज हुई शाहिद की जर्सी, मीरा ने पति की तारीफ में लिखा स्पेशल पोस्ट

कानूनी पचड़ों को निकलकर रिलीज हुई शाहिद की जर्सी, मीरा ने पति की तारीफ में लिखा स्पेशल पोस्ट

मुंबई  बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर काफी समय से अपनी फिल्म जर्सी की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। फिल्म को पहले कोविड-19 की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ा इसके बाद उनकी फिल्म कानूनी पचड़ों में भी फंस गई थी। अब क्रिकेट पर बेस्ड शाहिद कपूर की जर्सी रिलीज हो गई है जिसका दर्शकों को काफी समय से इंतजार था। 
फिल्म की रिलीज के साथ वाइफ मीरा कपूर ने शाहिद चियर किया है और उनकी तारीफ की है। शाहिद ने इसपर रिएक्ट भी किया है। 22 अप्रैल को फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। इस मौके पर मीरा ने अपने हसबेंड की मूवी का पूरे उत्साह के साथ स्वागत किया। मीरा कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए शाहिद को चीयर किया। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शाहिद की एक फोटो शेयर की और लिखा- आप मैजिक हैं। इस टेस्ट के अंत तक का सफर काफी लंबा रहा है। हर एक इनिंग एक नया ट्विस्ट लेकर आई। मगर आपने सभी का सामना पूरे उत्साह से किया। 
शाहिद की नजर जब मीरा की इस पोस्ट पर पड़ी तो उन्होंने भी इसपर रिएक्ट किया। इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने मीरा का ये पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा- 'तुम हर समय मेरी विंगमैन हो और मैं भी हर समय तुम्हारा विंगमैन हूं मेरी लव। बता दें कि दोनों का यह प्यार सोशल मीडिया पर हमेशा नजर आता है। दोनों एक-दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं और काम से ब्रेक लेकर दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा समय भी बिताते हैं। 
जर्सी मूवी की बात करें तो ये फिल्म पहले 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कानूनी पचड़ों की वजह से इसे रिलीज होने में थोड़ा वक्त लगा और फाइनली फिल्म को 22 अप्रैल को रिलीज किया गया। फिल्म एक स्ट्रगलिंग क्रिकेटर की कहानी है यह और इसी टाइटल से आई एक तेलुगू फिल्म का रीमेक है। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी ने किया है। इसमें शाहिद के अपोजिट मृणाल ठाकुर नजर आई हैं। फिल्म में पंकज कपूर अहम रोल में हैं।
 

Related Posts