YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

विक्की का एक लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर लगा रहा आग  -विक्की के ऐब्ज देख बोले फैन- 'फायर है भाई...'

विक्की का एक लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर लगा रहा आग  -विक्की के ऐब्ज देख बोले फैन- 'फायर है भाई...'

मुंबई । बालीवुड एक्टर विक्की कौशल का एक लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जॉ ड्रॉपिंग फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने 6 पैक ऐब्ज फ्लॉन्ट कर रहे हैं। 
फोटो में विक्की कौशल जिम में नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपनी टी-शर्ट ऊपर कर रखी है।फोटो में विक्की कौशल के ऐब्ज साफ नजर आ रहे हैं और अभिनेता का यह लुक फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब रहा है। फोटो को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन दिया, “बेकार लगने से कभी भी डिलीट नहीं हो सकता।” फोटो पर अब एक्टर के फैन कॉमेंट करते हुए तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और अभिनेता की फिटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे। फैंस तो फैंस कई सेलेब्स ने भी विक्की कौशल की इस फोटो पर प्रतिक्रिया दी है। 
कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर ने फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘डेड’ इसके साथ ही उन्होंने फायर इमोजी भी बनाया है। वहीं एवर यंग एक्टर अनिल कपूर ने भी विक्की कौशल की फोटो पर कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया दी है। अन्य और भी कई सेलेब्स ने विक्की कौशल की इस फोटो पर कॉमेंट करते हुए उनकी फिटनेस की वाहवाही की है। बता दें कि विक्की कौशल अपने फैंस को इंप्रेस करने और उन्हें सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अपने जबरदस्त अंदाज से वह अक्सर देखते ही देखते सुर्खियों में छा जाते हैं। 
 

Related Posts