YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

वर्ल्ड

बिल्ली से दूर जाने के डर से महिला ने कर ली उससे शादी 

बिल्ली से दूर जाने के डर से महिला ने कर ली उससे शादी 

वाशिंगटन । कुछ लोग घर में जानवर पालकर रखते हैं, उन्हें उनसे अलग होने के ख्याल से भी डर लगता है। कुछ लोग होते हैं कि वे अपने जानवर के साथ रहने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। कुछ ऐसा ही किया डेबोराह होज नाम की महिला ने, जिसने अपनी पालतू बिल्ली से ही शादी कर ली। 49 साल की डेबोराह होज ने बाकायदा पार्क में सेरेमनी ऑर्गनाइज करके इंडिया नाम की अपनी कैट से शादी रचाई। महिला की परेशानी ये थी कि उसे अक्सर घर के मकानमालिक जानवर को अपने साथ नहीं रखने के लिए कहते थे, जिसके समाधान के तौर पर महिला ने अपनी पालतू बिल्ली के साथ शादी कर ली। 
डेबोराह ने शादी का कार्यक्रम एक पार्क में आयोजित किया। वे खुद टक्सीडो सूट पहने हुए थीं और गोल्ड लेम कैट के साथ उन्होंने साथ जीने-मरने की कस्में खाईं। रिपोर्ट के मुताबिक डेबोलाह का दावा है, कि पिछले कई सालों से उनके मकानमालिक उन्हें 2 डॉग्स और एक कैट की वजह से घर में रहने नहीं देते थे। उन्हें बार-बार घर बदलना पड़ रहा था। डेबोराह बताती हैं कि वहां अपनी कैट इंडिया के बिना रह नहीं सकतीं।वे कैट को अपने बच्चों के बाद जिंदगी की सबसे अहम चीज मानती हैं। पेशे से कोच डेबोराह को कैट से दूर होने का डर सताता रहता था, इसके बाद में उन्होंने उससे शादी करके पति-पत्नी बनने का फैसला किया। 
डेबोराह ने शादी कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें उनके दोस्त भी शामिल हुए। उन्हें ये सब अजीब तब लग रहा था लेकिन सभी ने इसमें खूब आंनद लिया। हालांकि उनके बच्चे इस सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हुआ क्योंकि उन्हें ये सही नहीं लग रहा था। कैट डेबोराह के साथ साल 2017 से रह रही है। साल 2020 में एक एक्सीडेंट में उसका एक पैर चला गया था।मालकिन और बिल्ली का रिश्ता ऐसा है कि वहां एक पल के लिए भी उसे छोड़ना नहीं चाहती। इस स्पेशल बॉन्ड को उन्होंने शादी के बंधन में तब्दील कर लिया।
 

Related Posts