YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

इंटरव्यू बीच में छोड़ने की वजह से सुर्खियां बटोर रही माहिरा  -शहनाज गिल के फैंस ने ली चुटकी

इंटरव्यू बीच में छोड़ने की वजह से सुर्खियां बटोर रही माहिरा  -शहनाज गिल के फैंस ने ली चुटकी

मुंबई  । ‘बिग बॉस 13’ फेम माहिरा शर्मा इन दिनों एक इंटरव्यू को बीच में छोड़ने की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। माहिरा शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में माहिरा शर्मा मोटापे का मजाक बनने पर इंटरव्यू बीच में छोड़कर बाहर निकल जाती हैं।
 रिपोर्टर को वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘लोग कभी कहते हैं कि तुम बहुत मोटे हो, कभी वे कहते हैं कि तुम बहुत पतले हो। उनके साथ भी ऐसा हो रहा है, मेरे साथ माहिरा शर्मा हैं।।’ हालांकि अब ये वीडियो सोशल मीडिया से हटा दिए गए हैं,हालांकि, माहिरा ने एंकर को यह कहते हुए रोक दिया कि उन्हें यह सवाल पसंद नहीं आया। एक्ट्रेस को फिर इंटरव्यू से बाहर निकलते हुए देखा गया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर पहले वायरल हुआ और फिर इसे हटा दिया गया। वहीं कुछ लोग रिपोर्टर की आलोचना कर रहे हैं, तो दूसरी ओर शहनाज गिल के फैंस इसे उनके ‘कर्म’ बता रहे हैं। शहनाज गिल के फैंस का आरोप है कि ‘बिग बॉस 13’ के अपनी जर्नी के दौरान माहिरा ने शहनाज को बॉडी शेम भी किया था। सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने लिखा, ‘माहिरा शर्मा, जिन्होंने मोटापे की वजह से मेरी शहनाज का मजाक उड़ाया था, उन पर अब हर एक रिपोर्टर तंज कस रहा है।’ 
काम की बात करें, तो माहिरा शर्मा अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा के साथ म्यूजिक वीडियो ‘डरपोक माहिया’ में नजर आ रही हैं। यह म्यूजिक वीडियो दो दिन पहले रिलीज कर दिया गया था। गाने का संगीत मीत ब्रदर्स ने तैयार किया है। गाने को खुशबू ग्रेवाल ने गाया है।  बता दें कि माहिरा शर्मा ‘बिग बॉस 13’ से घर-घर मशहूर हो गई थीं. शो में शहनाज गिल के साथ उनकी फाइट और पारस छाबड़ा के साथ उनकी लव स्टोरी सुर्खियों में रही थी। माहिरा तब से कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। 
 

Related Posts