YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन ने कमाए 300 करोड़  -कमाई पर नहीं पड़ा शाहिद कपूर की जर्सी का असर

केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन ने कमाए 300 करोड़  -कमाई पर नहीं पड़ा शाहिद कपूर की जर्सी का असर

मुंबई  । बालीवुड की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म को देखने के लिए अब भी सिनेमाघरों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही है। ये फिल्म शाहिद कपूर  स्टारर जर्सी पर हावी होती दिखी, क्योंकि उसकी ओपनिंग बहुत कम हुई है। पहले लोगों को लग रहा था कि जर्सी के रिलीज का यश की फिल्म पर असर पड़ेगा लेकिन ऐसा कुछ न होकर उल्टा हुआ। 
फिल्म ने अपने शुरुआती वीक में ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर लगभग 750 करोड़ रुपये कमाए हैं।केजीएफः 2 ने 21 अप्रैल यानी गुरुवार को 30 करोड़ रुपये की कमाई थी, जो अब तक की कि उसका सबसे कम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन था। ये दिन फिल्म के लिए कमजोर रहा लेकिन अब भी समीक्षकों का मानना है कि इसके रविवार के आंकड़े बेहतर होंगी जिसमें इसके 1000 के बिजनेस करने की उम्मीद है। फिल्म के 10 दिनों की बॉक्स रिपोर्ट आ चुकी है जिसमें इसने 800 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जहां तक इसके हिंदी वर्जन की बात है तो फिल्म ने लगभग 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इसकी पुष्टि करते हुए तरण आदर्श ने लिखा, ‘केजीएफ 2 ने अपना ब्लॉकबस्टर रन जारी रखा है… नई रिलीज जर्सी के बावजूद फिल्म देखने वालों की पहली पसंद बनी हुई है… शनिवार और रविवार को इसके बिजनेस में इजाफा की उम्मीद है…दूसरे वीक के शुक्र को इसके हिंदी वर्जन ने 11.56 करोड़ कमाए थे और शनिवार तक ये अकेले हिंदी से 280 करोड़ रुपए कमा चुकी थी। वहीं अगर रविवार का कलेक्शन जोड़ दें तो इसका कलेक्शन 300 पार हो चुका है। ‘प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज किया गया है। इस फिल्म के डायरेक्टर सबसे डिमांडिंग निर्देशकों में से एक हैं।
 फिल्म को विजय किरागंदूर द्वारा होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत बनाया गया है जबकि उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया है। फिल्म में यश और श्रीनिधि शेट्टी लीड रोल में हैं जबकि रवीना टंडन और संजय दत्त सपोर्टिंग किरदारों में हैं। दोनों स्टार की भी खूब तारीफ हो रही है। केजीएफ-2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचाए हुए है। अल्लू अर्जुन, राम चरण और स्पोर्ट्स से जुड़े खिलाड़ियों द्वारा प्रमोट करने के बाद दर्शकों की दिलचस्पी इसे देखने के लिए बढ़ती जा रही है। 
 

Related Posts