YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

दिशा ने दिखाया ऐसा रूप, कि लोग हो गए घायल -सोशल मीडिया पर दिशा ने शेयर की सुंदर तस्वीरें 

दिशा ने दिखाया ऐसा रूप, कि लोग हो गए घायल -सोशल मीडिया पर दिशा ने शेयर की सुंदर तस्वीरें 

मुंबई  । टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने अपने सोशल मीडिया पर फ्लोरल प्रिंट वाले ब्लू कलर के सूट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी किलर स्माइल से हर किसी को घायल करती दिखाई दे रही हैं। समर फैशन के लिए हसीना का यह सूट एकदम परफेक्ट लग रहा था, जिसे आप अपने ऑफिस के लिए आराम से कैरी कर सकती हैं। इस लुक को मिनिमल रखते हुए हसीना ने तारीफ करने पर मजूबर कर दिया है। 
दिशा ने जिस कुर्ता सेट को पहना हुआ था, उस पर वाइट कलर के फ्लोरल पैटर्न्स नजर आ रहे थे। उनकी कुर्ती में राउंड नेकलाइन के साथ थ्री-फोर्थ स्लीव्स दी गई थी। इस फज-फ्री आउटफिट में अदाकारा का कम्फर्ट साफ नजर आ रहा था। वहीं उन्होंने इस कुर्ते के साथ मैचिंग प्रिंटेड पैंट्स और दुपट्टा कैरी किया था। इस ट्रेडिशनल लुक को कम्पलीट करने के लिए दिशा ने लाइट जूलरी पहनी थी। हसीना ने गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर और हाथों में गोल्ड कड़े कैरी किए थे। वहीं मेकअप के लिए नैचुरल टोन फाउंडेशन, ब्लश्ड चीक्स, मॉव लिप्स, कोहल्ड आईज के साथ बालों को सेंटर पार्टेड करते हुए स्ट्रेट में खुला छोड़ा था। दिशा इस लुक में इतनी प्यारी लग रही थीं कि उनके पति राहुल वैद्य भी खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने पत्नी के इस पोस्ट पर हार्ट वाले इमोजी से लाइक किया था। 
वहीं फैंस भी उनके इस लुक की जमकर तारीफ करते दिखाई दिए। इससे पहले दिशा इस वाइट कलर के सूट सेट में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने मेकअप को बहुत ही लाइट रखा था। एथनिक कपड़ों में दिशा का कोई जवाब नहीं है और इसमें उनकी सुंदरता निखरकर सामने आती है। उन्होंने जिस कुर्ती को कैरी किया था, उस पर थ्रेड एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी। वहीं जरी दुपट्टा उनके लुक को कम्पलीट करता दिखाई दे रहा था। फेस पर ब्लश पिंक लिप्स, हाईलाइटेड चीक्स, बेबी पिंक आई-शैडो के साथ बालों को हल्के कर्ल्स में ओपन रखा था। बता दें कि दिशा परमार उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनका एलिगेंट फैशन हर किसी का दिल जीत लेता है। 
ऐसा नहीं है कि यह अदाकारा हॉट कपड़ों को वेअर नहीं करती है, लेकिन इंडियन अवतार में उनका कोई मुकाबला नहीं है। उनका स्टाइलिंग सेंस ऐसा है, जिसमें उनकी सादगी झलकती है और वही उनके लुक में चार चांद लगाने का काम करती है। इस हसीन बाला को बखूबी पता है कि सूट हो या साड़ी हो, उसे किस तरह से कैरी करना है और यही कारण है कि उनके पास ट्रेडिशनल कपड़ों का इतना बढ़िया कलेक्शन है, जिससे महिलाएं काफी आइडिया ले सकती हैं। ऐसा ही एक लुक दिशा ने रिसेन्टली भी शेयर किया है, जिसमें उनका एलिगेंस देखते ही बन रहा है। वह इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि पति राहुल वैद्य को भी रिएक्ट करना पड़ा। 
 

Related Posts