YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, ब्लैक बिकिनी में ली मिरर सेल्फी 

स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, ब्लैक बिकिनी में ली मिरर सेल्फी 

मुंबई । ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से अपनी नई पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा दिया है। अदाकारा का कूल अंदाज देखकर उनके चाहने वाले एक बार फिर से उनके लुक के फैन हो गए हैं। अपनी नई फोटो और वीडियो में देसी गर्ल को लॉस एंजेलिस के स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। 
अदाकारा ने अपने सिजलिंग लुक से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। प्रियंका चोपड़ा अपनी नई फोटो और वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं जब आपको स्वयं की देखभाल के लिए मनचाहे पल मिलते हैं, साउंड ऑन, क्या आप उन गानों को पहचान सकते हैं जिन्हें मैं सुन रही हूं?  प्रियंका चोपड़ा को उनके नए पोस्ट की फोटो और वीडियो में उन्हें स्विमिंग पूल में कभी आराम फरमाते हुए, तो कभी पानी के साथ खेलते हुए तो कभी सेल्फी वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है। उनके वीडियो के बैक गाउंड में फिल्म ‘दिल है की मानता नहीं’ का टाइटल ट्रैक बज रहा है। दूसरी वीडियो में वह ‘गुलाबी आंखें’ गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। इसके बाद उन्होंने जया बच्चन और संजीव कुमार की फिल्म ‘अनामिका’ बिन तेरे सनम और भीगी भीगी रातों में के रीमिक्स वर्जन से लेकर ‘बाहों में चले आओ’ गाने तक को भी सुना जा सकता है। वीडियो के अलावा उन्हें ब्लैक बिकिनी पहने हुए एक मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। फोटो में उनका ग्लैमरस लाइफ स्टाइल भी आसानी से देखा जा सकता है।
आपको बता दें कि अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली प्रियंका सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि वह इन दिनों मदरहुड पीरिएड एन्जॉय कर रही है। हाल ही में वह सेरोगेसी के जरिए मां बनीं प्रियंका यूएस में रह कर पति निक जोनस संग अपनी प्यारी बेटी मालती का ख्याल रख रही हैं।
 

Related Posts