YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

जब मैं 15 साल की थी, मेरी फोटो पॉर्न साइट पर अपलोड कर दी गई थीः उर्फी जावेद

जब मैं 15 साल की थी, मेरी फोटो पॉर्न साइट पर अपलोड कर दी गई थीः उर्फी जावेद

मुंबई । सोशल मीडिया सेंशन उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन और स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं। हालांकि लोग उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हैं, लेकिन उन्हें वह तगड़ा जवाब देने में पीछे नहीं रहती हैं। वैसे उनकी फैमिली कभी भी उनके कपड़े पहनने के ढंग से शर्मिंदा नहीं हुई है। क्योंकि ऐक्ट्रेस जो भी करती हैं, उसमें उनकी फैमिली का सपोर्ट रहता है। काम के लिए ऐक्ट्रेस ने बहुत ही छोटी उम्र में अपना घर छोड़ दिया था और कॉल सेंटर में जॉब करना शुरू कर दिया था। वह अक्सर इंटरव्यू में अपने स्ट्रगलिंग डेज का जिक्र करती हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ खुलासे किए हैं। बताया है कि जब वह 15 साल की थीं, तब उनकी फोटो पॉर्न साइट पर अपलोड कर दी गई थी।
एक बातचीत के दौरान उर्फी ने कहा मैं 15 साल की थी। मैंने ऑफ शोल्डर टॉप रहना था। मैंने वो खुद से ही बनाया था। फिल्मों और सब जगह देखा भी था। वह फोटो मैंने अपने फेसबुक पर पोस्ट की थी। और फिर किसी ने वही फोटो पॉर्न साइट पर पोस्ट कर दी थी। लोगों ने स्लट शेम करना शुरू कर दिया था। उसमें मेरा शहर, मेरा कस्बा और परिवार शामिल था। फिर मैंने सुसाइड कमिट करने की भी कोशिश की थी और आपको पता नहीं होता कि आप कितने स्ट्रांग हो, आखिर में आपके पास यही ऑप्शन बचता है। मुझे रेप और जान से मारने की भी धमकी मिली है। उर्फी जावेद के मुताबिक, उन्होंने जो पहना था वह एक नॉर्मल ट्यूब टॉप था। उसमें कुछ भी भद्दा जैसा नहीं था। 'लेकिन लोगों ने कहा कि क्या पहना है। तुम लड़की हो, तुम्हारी गलती है। तुमने ये टॉप पहनकर फोटो अपलोड क्यों की।
उर्फी जावेद ने एक बार बताया था जब उनके मन में सुसाइडल थॉट्स आए थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कहा था कि वह अपनी लाइफ में कई बार फेल हुई हैं। उससे उनके मन में सिर्फ एक ही ख्याल आता था कि वह खुद को खत्म कर लें। इतना ही नहीं जब वह बिग बॉस ओटीटी में आई थीं तब वहां उन्होंने बताया था कि जब वह पैदा हुई थीं, तब उनके पिता खुश नहीं थे। उन्होंने एक्ट्रेस को दो साल तक फिजकली और मेंटली टॉर्चर किया था। वह उन्हें सपोर्ट नहीं करते थे। एडल्ट वेबस्टाइट पर तस्वीरें लीक होने के बाद तो रिश्तेदारों ने तो उन्हें पॉर्नस्टार कहना शुरू कर दिया था। लेकिन अब वह इन सब चीजों से बाहर आ गई हैं और उन्हें बिलकुल फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या गॉसिप कर रहे हैं। 
 

Related Posts