YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

ट्रेडिशनल लुक में नजर आए अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, विरुष्का की सादगी पर फिदा हुए फैंस

ट्रेडिशनल लुक में नजर आए अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, विरुष्का की सादगी पर फिदा हुए फैंस

मुंबई । बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली लवेबल कपल में से एक माने जाते हैं। अनुष्का सोशल मीडिया पर अक्सर अपने और क्रिकेटर हस्बैंड विराट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल की वेडिंग पार्टी की तस्वीरें अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस जमकर इस खूबसूरत जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं। ग्लेन मैक्सवेल ने हाल ही में भारतीय मूल की लड़की विनी रमन से ऑस्ट्रेलिया में शादी की है। ग्लेन ने आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए वेडिंग पार्टी आयोजित की थी। इस पार्टी में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भी शिरकत किया। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर गुरुवार सुबह-सुबह ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन के वेडिंग पार्टी की 2 तस्वीरें शेयर कीं। 
तस्वीरों में फंक्शन वेन्यू पर फूलों से सजे एक डेकोरेटिव रिक्शा के सामने अनुष्का और विराट कोहली पोज देते नजर आ रहे हैं। दूसरे में विराट और अनुष्का के बैकग्राउंड में आरसीबी लिटिल चैंप्स और मैक्सीविन लिखा हुआ नजर आ रहा है। वेडिंग पार्टी में पहुंचीं अनुष्का शर्मा ने पिंक कलर के सूट के साथ एम्ब्रॉयडरी वाला दुपट्टा लिया है तो विराट कोहली ब्लू कलर के कुर्ते और व्हाइट पायजामे में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा ‘बबल में वेडिंग फंक्शन, अब मुझे लगता है कि मैंने अब तक सारे फेस्टिवल और फंक्शन एक बबल में सेलिब्रेट किए हैं। हैश टैग के साथ बबल लाइफ लिखा है। 
बता दें कि ग्लेन ने आरसीबी बायो बबल में अपनी वेडिंग पार्टी दी थी। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की इन खूबसूरत तस्वीरों को देखकर फैंस जमकर कमेंट करते हुए तारीफ कर रहे हैं। इनकी सादगी कई फैंस को पसंद आ रही है तो कई इन्हें क्यूट और खूबसूरत जोड़ी बता रहे हैं। बता दें कि क्रिकेटर ग्लेन मैक्वेल ने मार्च में विनी रमन के साथ हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ शादी की थी। शादी के एक महीने के बाद मुंबई में वेडिंग पार्टी दी। इस पार्टी में विराट समेत कई खिलाड़ी पहुंचें और जमकर मस्ती की।
 

Related Posts