YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

बॉम्बे फैशन वीक में छायीं शिल्पा  

बॉम्बे फैशन वीक में छायीं शिल्पा  

बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बॉम्बे फैशन वीक में शो-स्टॉपर बनी तो रैंप पर आते ही वह लोगों का दिल ले उड़ीं। कहने को तो वह ट्रडिशनल लहंगा-चोली ही पहनी थीं, लेकिन ये कपड़े भी उनके ऊपर इतने ग्लैमरस लग रहे थे कि उसके आगे आज के जमाने की यंग एक्ट्रेसेस तक के लहंगा लुक्स भूल जाना आसान है। अगर यकीन न हो, तो आप खुद इस बाला की तस्वीरें देख सकते हैं।  बॉम्बे फैशन वीक 2022 में इस बार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा डिजाइनर गोपी वैद्य के लिए शो-स्टॉपर बनीं। 
उन्होंने लेबल के लेटेस्ट कलेक्शन के लिए मॉडल्स के साथ रैंप वॉक किया। इस अदाकारा के लिए ऐसे कपड़े चुने गए थे, जो उनकी टॉल एंड स्लिम फ्रेम को जबरदस्त तरीके से कॉम्प्लिमेंट करते हुए उन्हें स्टनिंग लुक दे रहे थे। एक्ट्रेस ने जो डिजाइनर लहंगा पहना था, उसका बेस वाइट कलर का था, जिस वजह से उस पर किया गया कलरफुल ओवरऑल प्रिंट और उभरकर आ रहा था। बेल्ट पोर्शन पर मिरर एंड टैसल्स का काम किया गया था। वहीं साइड में लंबी लटकन लगाई गई थी। लहंगे की घेरदार स्कर्ट के साथ ऊपर छोटी चोली दी गई थी, जो पीछे से बैकलेस थी और उसमें डोरी डिजाइन डाली गई थी। इसमें हेमलाइन पर कौड़ियां लगी देखी जा सकती थीं, तो वहीं स्लीव्स के पोर्शन पर लहंगे से मैच करते रंगों वाले धागों से तैयार टैसल्स लगे हुए थे। 
इसकी नेकलाइन को यू-शेप्ड और गहरा रखा गया था। सिर से लेकर पांव तक शिल्पा शेट्टी का लुक एकदम परफेक्ट लग रहा था। कॉन्फिडेंट वॉक और पोज उनकी अपीयरेंस को और पावरफुल बना रहे थे। हालांकि, इस पूरे लुक में एक और चीज जो सबका ध्यान चुरा रही थी, वो उनकी फ्लॉन्ट होती वेस्ट थी। शिल्पा का टोन्ड एब्डमन और लीन फिगर कुछ ऐसा था कि उसे देख किसी को भी जलन हो जाए। शिल्पा ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह भले ही उम्र में हर साल बड़ी होती जाएं, लेकिन उनका जलवा और हुस्न हर बीतते दिन के साथ कम नहीं बल्कि और बढ़ते रहने वाला है। 
 

Related Posts