YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर प्यार लुटा रहे विक्की-कैटरीना -खुलकर बयां कर रहे एक-दूजे के दिल का हाल

सोशल मीडिया पर प्यार लुटा रहे विक्की-कैटरीना -खुलकर बयां कर रहे एक-दूजे के दिल का हाल

मुंबई  ।  शादी के बाद से  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। फैंस भी इस जोड़ी पर जमकर प्यार बरसाते हैं। विक्की कौशल कैटरीना कैफ को अपनी जिंदगी में लकी चार्म मानते हैं। इतना ही नहीं अपनी खूबसूरत वाइफ से बहुत कुछ सीखते भी रहते हैं। ऐसे में एक मैगजीन के कवर पेज पर विक्की की तस्वीर छपी तो कैटरीना अपना प्यार जताने में पीछे नहीं रहीं। 
विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर मैगजीन की कवर पेज की तस्वीर शेयर की है। स्टाइलिश अंदाज में विक्की का टशन देखते ही बन रहा है। कलरफुल शर्ट पहने विक्की की बेहद डैशिंग और हैंडसम लग रहे हैं। आधे चेहरे को पिंक कलर के शेड से ट्रांसपैरेंट ढका गया है। इस तस्वीर के कैप्शन में एक्टर ने लिखा ‘हेला मे’।विक्की कौशल की इस तस्वीर पर फैंस और कई सेलेब्स ने तारीफ की है। फैंस विक्की को वर्सेटाइल कह रहे हैं। वहीं वाइफी कैटरीना कैफ ने भी हार्ट इमोजी शेयर कर अपना प्यार जताया। इस पर कई फैंस ने भी जमकर कमेंट किया। एक ने लिखा ‘कैटरीना कैफ कुछ इस तरह: मैं आरती उतारूं रे अपने पति की’। वहीं दूसरे ने विक्की की तारीफ में लिखा ‘शुरुआत चाहे जैसी भी रही हो, फिनिश हमेशा स्टाइल में होना चाहिए’। बता दें कि एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने पहली बार कैटरीना कैफ को लेकर मुंह खोला।
 एक्टर ने बताया कि ‘वह उन्हें अपनी लाइफ में पाकर बेहद खुश हैं। मेरे जीवन के हर पहलू पर कैटरीना का बहुत असर है। मैं लकी हूं कि मुझे लाइफ में एक पार्टनर मिला है जो इंटेलीजेंट और दयालु हैं। मैं उनसे हर दिन कुछ न कुछ बहुत कुछ सीखता हूं’। बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  बॉलीवुड के लवेबल कपल  में से एक है। शादी के बाद से ही दोनों एक दूसरे के लिए प्यार दिखाते रहते हैं। दोनों ने अपने प्यार भरी जिंदगी को शादी के पहले तक सीक्रेट रखा था। शादी अंदाज में शादी के बाद ही इनकी लव लाइफ सामने आई।
 

Related Posts