YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

रास्ते में माही से की गाली-गलौच, रेप की धमकी भी दी  -टीवी एक्ट्रेस माही विज ने लगाए गंभीर आरोप, मांगी पुलिस से मदद

रास्ते में माही से की गाली-गलौच, रेप की धमकी भी दी  -टीवी एक्ट्रेस माही विज ने लगाए गंभीर आरोप, मांगी पुलिस से मदद

मुंबई । एक वीडियो शेयर कर टीवी एक्ट्रेस माही विज बताया कि एक शख्स ने बीच रास्ते में उन्हें रोककर न सिर्फ गाली गलौच की बल्कि रेप की धमकी भी दी। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर मुंबई पुलिस से इस मामले पर मदद की गुहार लगाई है। माही विज ने जो ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है। 
इस वीडियो में कोई दिखाई नहीं दे रहा है। केवल एक गाड़ी नंबर प्लेट दिखाई दे रही है और कुछ लोगों की आवाज आ रही है। वीडियो जल्दबाजी में बनाया लगता है, क्योंकि वह काफी शेक कर रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस माही विज ने लिखा- ‘इस आदमी ने मेरी कार को टक्कर मारी और उसके बाद उसने गालीगलौच शुरू कर दी, मुझे रेप करने की धमकी दी। उसकी पत्नी भी आक्रोशित हो गई थी और फिर उसने उस शख्स को कहा कि छोड़ दे इसको।’ एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को टैग कर आगे कहा- ‘प्लीज इस आदमी को ढूंढने में मेरी मदद कीजिए, जिसने हमें धमकाया है।’माही के ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस का भी जवाब आया है।
 ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस ने सजेस्ट किया कि वह अपने पास के पुलिस स्टेशन में जाएं और घटना की जानकारी देते हुए मामले की शिकायत करें। माही के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं। अब इस मामले की जांच के लिए वह अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन पर गईं या नहीं अभी इस मामले की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि टीवी एक्ट्रेस माही विज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में बिग बॉस 16 को लेकर सुर्खियों में आईं माही ने एक चौंकाने वाला ट्वीट कर सभी को हैरान कर दिया है। 
 

Related Posts