YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

'कबीर सिंह' जैसी फिल्म करने से पहले सोचूंगी: कियारा  -कहानी में कुछ बदलाव होगा तो वह इस बारे में सोचेगी

'कबीर सिंह' जैसी फिल्म करने से पहले सोचूंगी: कियारा  -कहानी में कुछ बदलाव होगा तो वह इस बारे में सोचेगी

मुंबई। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने साउथ फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ में काम करने के बाद बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। हालांकि अब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह इस तरह की एक और रीमेक करने से पहले दो बार सोचेंगी। अभिनेत्री ने कहा कि अगर ओरिजिनल वर्जन देखने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है, तो ऐसे में रीमेक के बारे में सोचना पडेगा क्योंकि वह इसे ऑनलाइन देख सकती है। 
यदि रीमेक ओरिजिनल फिल्म का एडॉप्शन है और कहानी में कुछ बदलाव होगा तो वह इस बारे में फिर सोच सकती हूं। बातचीत में कियारा ने आगे ये भी कहा कि बॉलीवुड साउथ की फिल्मों पर निर्भर नहीं है। उन्होंने असहमति जताते हुए कहा, “मुझे लगता है, कभी-कभी, एक छोटी सी फिल्म, जो एक मोती की तरह होती है, जो एक निश्चित भाषा में बनाई जाती है, जिसे लिमिटेड लोग ही देख सकते हैं। हमारे देश में हिंदी इतनी व्यापक रूप से बोली जाती है। ऐसे में आपको लगता है कि क्यों न इस फिल्म को बड़े दर्शकों के लिए बनाया जाए?, ताकि ये और भी लोगों तक आसानी से पहुंच जाए। अब काम की बात करें तो, कियारा जल्द ही अनीस बज्मी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ देखी जाएंगी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी हैं। 
यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इतना ही यह फिल्म कंगना रनौत स्टारर ‘धाकड़’ के साथ क्लैश करने वाली हैं। ‘भूल भुलैया 2’  फिल्म के बाद कियारा वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ ‘जुग जुग जीयो’ में भी नजर आएंगी। बता दें कि कियारा आडवाणी इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2 ‘के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म के बाद वह साउथ के सुपरस्टार राम चरण के साथ फिल्म ‘आरसी 15 ‘ में देखी जाएंगी। 
 

Related Posts