YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

मुनव्वर से बिल्कुल भी प्रभावित नहीं हूं: पायल  -रियलिटी शो ‘लॉक अप’ की कंटेस्टेंट्स है पायल

मुनव्वर से बिल्कुल भी प्रभावित नहीं हूं: पायल  -रियलिटी शो ‘लॉक अप’ की कंटेस्टेंट्स है पायल

मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ की कंटेस्टेंट्स पायल रोहतगी ने दावा किया है कि शो में वह ऐसी अकेली प्रतिभागी हैं जो मुनव्वर फारूकी से प्रभावित नहीं हुईं। लॉक अप के हालिया एपिसोड में, प्रतियोगियों को कुछ सोशल मीडिया पोस्ट दिखाए जाते हैं जो ब्लैंक स्पेस होते हैं और इसे भरने के लिए प्रतियोगियों को उन नामों का अनुमान लगाने के लिए कहा जाता है,जिनके बारे में पोस्ट में बातें की जा रही है।
 प्रतियोगियों को सोशल मीडिया पोस्ट में से एक के शख्स के नाम का अनुमान लगाने के लिए कहा गया जाता है। जिसपर लिखा है लिखा है, ‘लॉक अप’ में पूरी तरह से फेक महिलाओं के बीच, मैंने – एकदम फ्रेश और सच्चा पाया।” इस ब्लैंक स्पेस में आज़मा अपना नाम लिखती हैं। शिवम, मुनव्वर और प्रिंस भी आजमा का नाम लेते हैं। सायशा अपना नाम लिखती है। ब्लैंक स्पेस भरने में पायल रोहतगी अपना नाम और कारण बताते कहती हैं- “मैंने अपना नाम लिया है। मैं खुद को सच्ची और फ्रेश पाती हूं। यह मेरी विचार है क्योंकि मुझे लगता है कि मैंने जैसी हूं वैसे ही गेम को पूरी निष्ठा और सच्चाई के साथ खेला है। मैंने इसके लिए कोई लिमिट नहीं रखी है।”इसके बाद एक और ब्लैंक स्पेस में जिसमें लिखा होता है – “केवल – मुनव्वर फारूकी के प्रभाव के बिना खेला है,” इस ब्लैंक स्पेस में पायल फिर से अपना नाम भरती हैं। पायल का मानना है कि सोशल मीडिया पोस्ट उन्हीं की है। वह कहती हैं, “मुझे लगता है कि यह मेरा नाम है। क्योंकि यहां जो भी अंदर आया है, उन सभी ने मुनव्वर की ‘जी हुजूरी’ की है। हालांकि मैंने इस खेल में मुनव्वर की मदद या प्रभाव के बिना खेला हैं। मैं उनकी दोस्ती के बिना खेल में जीवित रहा हूं।”हालांकि वहीं अपने बचाव में आजमा कहती हैं, ”मैं भी बच गई और मुनव्वर के प्रभाव के बिना खेली। हालांकि, पायल का दावा है कि जब वह ऑरेंज ब्लॉक में थीं तो मुनव्वर को खूब मक्खन लगाती थीं। पायल कहती हैं, “आप मुनव्वर की अच्छी किताबों में रहने के लिए बेताब थीं क्योंकि आप चार्जशीट में थे।” अंत में पोस्ट में नाम शिवम शर्मा बताया जाता है। 
 बता दें कि लॉक अप का ग्रैंड फिनाले शनिवार यानि 7 मई को होगा। यह ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा। ट्रॉफी जीतने की रेस में प्रतियोगी पायल रोहतगी, मुनव्वर फारूकी, सायशा शिंदे, शिवम शर्मा, प्रिंस नरूला, अंजलि अरोड़ा और आजमा फलाह हैं। बता दें कि रियलिटी शो ‘लॉक अप’ अब खत्म होने वाला है। शो में कुछ ही दमदार कंटेस्टेंट्स बचे हैं। इनमें शिवम शर्मा , मुन्नवर फारुकी पायल रोहतगी , प्रिंस नरूला, अंजलि अरोड़ा और आजमा फलाह जैसे कंटेस्टेंट्स का नाम शामिल है। ऐसे में शो काफी मजेदार हो गया है। हर रोज शो में कुछ ऐसा होता है, जिसे देखककर दर्शक खुश हो जाते हैं। 
 

Related Posts