YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

मेरे और शाहरुख को लेकर वैसा कुछ नहीं: अजय -दोनों में अनबन की अफवाह को लेकर तोड़ी चुप्पी

मेरे और शाहरुख को लेकर वैसा कुछ नहीं: अजय -दोनों में अनबन की अफवाह को लेकर तोड़ी चुप्पी

मुंबई । बालीवुड एक्टर शाहरुख खान और अजय देवगन ने एक साल के अंतर में बॉलीवुड में एंट्री ली थी। शाहरुख ने जहां साल 1992 में फिल्म ‘दीवाना’ से सिनेमा में एंट्री ली थी। वहीं, बॉलीवुड के ‘सिंघम’ ने साल 1991 में फिल्म ‘फूल और कांटे’ के जरिए बॉलीवुड डेब्यू किया था। दोनों के बीच कोल्ड वॉर की खबरें भी रहीं, जिस पर अब अजय देवगन ने चुप्पी  तोड़ी है।
 अजय देवगन उन एक्टर्स में से हैं, जो सवाल का बेहद नपा-तुला जवाब देते हैं। शाहरुख खान के साथ अनबन की खबरों पर उन्होंने हाल ही में उन्होंने जवाब दिया । अजय देवगन ने कहा, ’90 की जनरेशन के जो हम 6-7 एक्टर थे। हमारी अच्छी परफॉर्मेंस रही है। हमने हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट किया है। जो भी मीडिया हमारे बारे में लिखती है, मेरे और शाहरुख खान को लेकर वैसा कुछ नहीं है। हम फोन पर बात करते हैं। हमारा बॉन्ड बहुत स्ट्रांग है। जब भी किसी एक को दिक्कत होती है, तो दूसरा साथ खड़ा होता है। हम एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं।
 अगर कोई कहता है कि हम तुम्हारे साथ हैं तो वह सच में साथ में रहता है।’ इस बातचीत में सिंघम ने आगे कहा, ‘कभी-कभी क्या होता है कि मीडिया के अलावा फैंस भी दोनों के अनबन की खबरें बनाते हैं तो जब दो सेलेब्स के फैन एक-दूसरे से लड़ते हैं, तो लोग समझते हैं कि एक्टर्स भी लड़ रहे हैं। लेकिन मैं सबसे कहना चाहूंगा कि हम एक हैं तो अगर अगली बार आप इस बात का ध्यान रखें।’अजय देवगन और शाहरुख खान ने आज तक साथ में कोई फिल्म नहीं की है। हाल ही दोनों एक विज्ञापन में साथ नजर आए थे, जिसमें दोनों को साथ देख उनके फैंस काफी खुश हुए थे। वहीं शाहरुख की काजोल के साथ बहुत अच्छी दोस्ती हैं। दोनों को स्पेशल बॉन्ड शेयर करता देखा गया है। वर्क फ्रंट का बात करें तो कुछ दिनों पहले अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ रिलीज हुई है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं, शाहरुख खान इन दिनों अपनी नई मूवी ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में हैं। मालूम हो कि अजय देवगन और शाहरुख खान बॉलीवुड के वो सितारे हैं, जो 90 के दशक से लोगों का मनोरंजन पर्दे पर कर रहे हैं। शाहरुख खान ने काजोल के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी। 
 

Related Posts