YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट हॉलीवुड

ड्रग्स के नशे में मारपीट करता था जॉनी डेप : एम्बर -एम्बरगवाही देते हुए कोर्ट में फफक कर रो पड़ीं 

ड्रग्स के नशे में मारपीट करता था जॉनी डेप : एम्बर -एम्बरगवाही देते हुए कोर्ट में फफक कर रो पड़ीं 

मुंबई। जॉनी डेप ने अपनी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया था, जिसके बाद दोनों के बीच पिछले तीन हफ्तों से ट्रायल चल रहा है। एम्बर हर्ड गवाही देते हुए कोर्ट में फफक कर रो पड़ीं और बताया कि कैसे साल 2015 में शादी के एक महीने बाद दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी थी। एम्बर हर्ड अपनी दर्दभरी कहानी बयां करते हुए अपने आंसू रोक नहीं सकीं। एंबर हर्ड ने रोते हुए बताया कि जॉनी डेप ने उनपर पहली बार कब हाथ उठाया था। 
उन्होंने बताया कि उनके एक्स हस्बैंड जॉनी डेप ने उनका यौन उत्पीड़न किया और साल 2015 में एक तीखी बहस के दौरान टूटी हुई बोतल के साथ उनका चेहरा बिगाड़ने की धमकी तक दे डाली थी।एम्बर ने बताया कि कैसे एक टैटू का मजाक बनाने पर जॉनी ने पहली बार उन पर हाथ उठाया और फिर कैसे वह वक्‍त भी आया जब नशे की हालत में जॉनी ने अपनी कोकीन की तलाश में एंबर के प्राइवेट पार्ट में उंगली डालकर उसे प्रताडित किया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एम्बर ने कोर्ट को बताया कि जॉनी डेप के साथ उनका रिश्ता तब तक बहुत अच्छा था, जब तक वह हिंसक नहीं हुए थे। उन्होंने बताया जॉनी ने पहली बार तब हाथ उठाया, जब उन्‍होंने उनके एक फीके टैटू को लेकर सवाल किया था। एम्बर ने कहा कि टैटू में ‘विनो फॉरएवर’ लिखा हुआ है। इसे देखकर वह हंस पड़ी थीं, जिसके बदले जॉनी ने उन्हें थप्पड़ रसीद दिया था।एम्बर ने अदालत को बताया कि उस पहली घटना के बाद जॉनी ने उनके साथ सैकड़ों बार मारपीट की। खासकर तब जब वह ड्रग्‍स और नशे में होते थे।
 साल 2013 के मई महीने के एक वीकेंड का जिक्र करते हुए एंबर ने जो कहा वह सबसे वीभत्‍स है। एम्बर ने बताया, ‘जॉनी उस दिन बहुत गुस्‍से में था। हम एक वीकेंड पर बाहर गए थे। उसने मुझ पर एक अन्‍य महिला को बेवजह इन्‍वाइट करने के आरोप लगाए। उस शाम, जॉनी ने मेरी ड्रेस फाड़ दी। मेरी अंडरवियर को फाड़ा और अपनी उंगलियों को मेरे वजाइना के अंदर डाल दिया, वह वहां अपनी नशीली दवा और कोकीन तलाश रहा था।’ कोर्ट में सुनवाई के दौरान एम्बर की तरफ से गवाह के रूप में पेश की गईं साइकोलॉजिस्ट डॉ. डॉन ह्यूज ने दावा किया कि जॉनी डेप की प्रताड़ना से एम्बर हर्ड की हालत बेहद खराब हो गई थी। 
कोर्ट में पेश साइकोलॉजिस्ट ने अपने तमाम दावों के समर्थन में कई बातें कहीं। उन्होंने कहा कि जॉनी डेप ने खुद अपने कई दोस्तों के साथ चैट में ये स्वीकार किया था कि वे नशे में एम्बर हर्ड के साथ बुरा सलूक किया करते थे और कई मौकों पर उन्होंने माफी भी मांगी थी। बता दें कि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के रिश्ते में कितनी कड़वाहट है, ये अब सारी दुनिया के सामने आ रहा है। दोनों के बीच चल रही कानूनी लड़ाई ने नया मोड ले लिया है।
 

Related Posts