YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

मुझे बॉलीवुड वाले नहीं झेल सकते : महेश बाबू 

मुझे बॉलीवुड वाले नहीं झेल सकते : महेश बाबू 

मंबई । दक्षिण भारतीय सिनेमा के सफल और असाधरण अभिनेता महेश बाबू को उनकी एक्टिंग और फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने दक्षिण सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। ऐसे में वो इस बार चर्चा में अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर दिए बयान की वजह से हैडलाइन्स में आ गए हैं। हिंदी फिल्मों में काम करने को लेकर एक्टर का कहना है कि उन्हें काफी फिल्मों के ऑफर तो आते हैं।  मगर उन्हें लगता नहीं है कि उनको को झेल  पाएगा। ऐसे में जहां उन्हें अफॉर्ड नहीं किया जा सकता हो वो ऐसी इंडस्ट्री में काम करके अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहते हैं। 
महेश बाबू ने साउथ इंडस्ट्री को लेकर कहा कि यहां पर उन्हें स्टारडम और इज्जत दोनों ही मिली है। ये उनके लिए बहुत बड़ी बात है। इसलिए वो अपनी इंडस्ट्री को छोड़कर किसी दूसरी फिल्मों का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। वो हमेशा ही फिल्में करने और बड़ा बनने के लिए बारे में सोचते रहते हैं और उनका सपना भी अब सच हो रहा है। एक्टर कहते हैं कि ‘वो इससे ज्यादा और खुश नहीं हो सकते हैं कि उनका सपना पूरा हो रहा है।’ आपको बता दें कि महेश बाबू ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अपने प्रोडक्शन वेंचर ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बात की है। उन्होंने इस दौरान खुशी जाहिर की कि तेलुगू फिल्म के ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन के साथ ही भारतीय सिनेमा के मायने बदले हैं। वो पैन इंडिया के स्टार नहीं कहलाना चाहते हैं। बल्कि साउथ को बड़ा बनाना चाहते हैं। 
साउथ फिल्म ‘मेजर’ को महेश बाबू ने प्रोड्यूस किया है। इस मूवी का ट्रेलर वीडियो बीते दिन ही रिलीज किया गया है। इसमें 2008 के मुंबई आतंकवादी हमले के दौरान शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन को दिखाया गया है। उनके त्याग और बलिदान के फिल्म के जरिए दिखाने की कोशिश की गई है। इसमें एक्टर अदिवी शेष ने लीड रोल प्ले किया है और उनके अपोजिट एक्ट्रेस सई मांजरेकर हैं। फिल्म का डायरेक्शन शशि किरण टिक्का ने किया है। 
 

Related Posts