YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने सेलिब्रेट की अपनी शादी की चौथी सालगिरह

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने सेलिब्रेट की अपनी शादी की चौथी सालगिरह

नई दिल्ली । सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने रविवार को अपनी शादी की चौथी सालगिरह को सेलिब्रेट किया। अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने सोशल मीडिया पर खास लवी-डवी तस्वीरें शेयर की। आनंद आहूजा ने साथ ही सोनम कपूर के प्रेग्नेंसी के शुरुआती दिनों का एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह काउच पर चिल करते नजर आ रही हैं। आनंद आहूजा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है 6 साल से गर्लफ्रेंड, 4 साल से पत्नी और इस साल प्रेग्नेंसी के शुरुआती दिन। हैप्पी एनिवर्सरी।
आनंद आहूजा ने साथ ही कुछ तस्वीरें भी सोनम कपूर के साथ शेयर की और लिखा दुनिया में सबसे अधिक देने वाला, निस्वार्थ, उदार शख्स, तुम्हारी आत्मा में केवल दया और पूर्णता है, तुम मुझे हर रोज प्रेरित करती हो, हैप्पी एनिवर्सरी।  वहीं, सोनम कपूर ने लिखा, हैप्पी एनिवर्सरी आनंद आहूजा। मैं हमेशा से रोमांटिक थी और हर लव स्टोरी में विश्वास करती थी। मैं यूनिवर्स को हर दिन धन्यवाद देती हूं कि मुझे दुनिया का बेस्ट मैन मिला है। लव यू द मोस्ट बेबी, 6 साल बीत गए और अनंतकाल तक जाना है। 
आपको बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी मई 2018 में हुई थी। दोनों ने लगभग दो सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। आनंद आहूजा फैशन लेबल ब्रांड भाने और स्नीकर बुटीक वेज-नॉनवेज के ऑनर हैं। सोनम कपूर और आनंद आहूजा मुंबई और लंदन में अधिक समय बिताते हैं। अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर आखिरी बार 2019 में ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वो ‘द जोया फैक्टर’ में दुलकर सलमान के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की गई थी। सोनम कपूर अब अपनी अगली फिल्म ‘ब्लाइंड’ में नजर आएगी। ‘ब्लाइंड’ शोमे माखिजा की फिल्म है।
 

Related Posts