YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

नेटफ्लिक्स शुरु करेगा लाइव स्ट्रीमिंग फीचर  - यूज़र्स को मिलेगी ये सुविधा

नेटफ्लिक्स शुरु करेगा लाइव स्ट्रीमिंग फीचर  - यूज़र्स को मिलेगी ये सुविधा

नईदिल्ली  । नेटफ्लिक्स अपने अनस्क्रिप्टेड शो और स्टैंडअप सीरीज़ से लाइव स्ट्रीमिंग फीचर को शुरू करने के शुरूआती स्टेज में है। फिलहाल अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि ये फीचर कब से शुरू हो जाएगा। नेटफ्लिक्स फिर इस फीचर के जरिए लाइव वोटिंग को भी शुरू कर सकता है। वह अपने आने वाले टैलेंट शोज डांस 100 में भी इसका इस्तेमाल कर सकता है।
 हाल ही एक रिपोर्ट में ये दावा किया गया था कि नेटफ्लिक्स टीवी शो और मूवीज में ऐड दिखाने की योजना में तेजी लाने पर विचार कर रहा है। वह साल के आखिर तक इसे शुरू कर सकता है। इसके अलावा हाल ही में रिपोर्ट मिली थी कि नेटफ्लिक्स अब एक नए मॉडल पर काम करने जा रही है। को-फाउंडर रीड हेस्टिंग्स ने कहा कि नेटफ्लिक्स अब विज्ञापनों के साथ कम कीमत वाले प्लान की पेशकश करने के लिए तैयार है।
 बता दें कि अपनी स्ट्रीमिंग सेवा पर विज्ञापनों का विरोध करने के सालों बाद कंपनी ने ये फैसला अपने पहली तिमाही में 200,000 ग्राहकों को खो देने के बाद किया है, जिसे एक दशक में पहली ऐसी गिरावट माना जा रहा है। बता दें कि ये पहली बार है जब छह साल पहले चीन के बाहर दुनिया भर में स्ट्रीमिंग सेवा उपलब्ध होने के बाद से नेटफ्लिक्स के ग्राहक गिर गए हैं। रीड हेस्टिंग्स ने कहा, ‘मैं उपभोक्ताओं की पसंद का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, और उन उपभोक्ताओं को अनुमति देना चाहता हूं जो कम कीमत में प्लान चाहते हैं और जो विज्ञापन देख सकते हैं।’
 

Related Posts