YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

फैशन को लेकर करो टारगेट मुझे: उर्फी  -राहुल के कमेंट पर उर्फी ने दिया करारा जवाब

फैशन को लेकर करो टारगेट मुझे: उर्फी  -राहुल के कमेंट पर उर्फी ने दिया करारा जवाब

मुंबई  । बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट और सिंह राहुल वैद्य ने हाल में बिना किसी का नाम लिए कहा था कि आने वाले दिनों में लोग ‘फैशन के नाम पर न्यूड पोस्ट करना शुरू कर देंगे.’ हालांकि, जब राहुल वैद्य के इस बयान पर उर्फी जावेद से पूछा गया तो उन्होंने इस बात से इनकार किया कि राहुल उनके बारे में बात कर रहे थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि लोग उन्हें सही टारगेट कर रहे हैं, तो उर्फी ने मजाक में जवाब दिया कि हां, यह सही है।
उन्होंने हंसते हुए कहा, “करो टारगेट मुझे.”पैपराजी विरल भयानी ने उर्फी जावेद  का एक वीडियो शेयर किया है।इस वीडियो में उन्हें बैकलेस टी-शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है।वह पैपराजी को पोज इस दौरान एक पैपराजी उनसे पूछती है,”उर्फी जी राहुल ने आप पर कमेंट किया है क्या कहना चाहोगी आप?” इस सवाल के जवाब में उर्फी ने कहा, “मेरे बारे में कमेंट नहीं किया.” इसके बाद उर्फी जावेद ने कहा, “वैसे भी टारगेट तो बुल्स आई को ही करते हैं ना.” इसके बाद पैपराजी ने उनसे पूछा कि यह आपको गलत नहीं लगता? इस पर उर्फी ने खिलखिलाकर हंसते हुए कहा, “नहीं करो टारगेट।मुझे करो टारगेट.” उर्फी के इस जवाब को हर कोई पसंद कर रहा है।उनके बिंदास स्टाइल और बेबाक जवाब लोग फायर और दिल वाले इमोदी कमेंट कर रहे हैं।
 बता दें कि पिछले हफ्ते, राहुल वैद्य ने ट्वीट किया था, “मैंने आज इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर देखी।मेरी पत्नी ने मुझे भेजी है।और मेरे बातों को ध्यान रखें कि आने वाले सालों में लोग फैशन या ट्रेंड के नाम पर न्यूड पोस्ट करना शुरू कर देंगे!” सबूत के लिए इस ट्वीट को सेव कर लें।भगवान हमें आशीर्वाद दें.” राहुल ने भले ही किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन इसने नेटिज़न्स को कयास लगाने पर मजबूर कर दिया कि क्या वह उर्फी जावेद के बारे में बात कर रहे थे? बता दें कि उर्फी जावेद को उनकी ड्रेस और फैंस सेंस के लिए अक्सर टारगेट किया जाता है।पसंद और फैशन सेंस के लिए टारगेट किया जाना और उनका मजाक उड़ाना कोई नई बात नहीं है।
 

Related Posts