YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

बॉलीवुड स्टार दोस्त बनने के लायक नहीं: कंगना  - बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स पर कस चुकीं है तंज

बॉलीवुड स्टार दोस्त बनने के लायक नहीं: कंगना  - बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स पर कस चुकीं है तंज

मुंबई  । बालीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत ने कहा कि कोई भी बॉलीवुड स्टार मेरे दोस्त बनने के लायक नहीं है। पूर्व में भी बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स पर तंज कस चुकीं कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड स्टार्स को लेकर अपनी नापसंदगी जाहिर की है।एक्ट्रेस का कहना है कि इंडस्ट्री में उनका कोई दोस्त नहीं है।कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो आने वाली 20 मई को रिलीज हो रही है। 
कंगना रनौत ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि उन्हें नहीं लगता कि बॉलीवुड में कोई भी उनके दोस्त बनने के योग्य है।इस दौरान, कंगना रनौत ने यह भी कहा कि, बॉलीवुड में एक भी ऐसा व्यक्ति नहीं, जिसे वह अपने घर पर होस्ट करना चाहेंगी। क्वीन एक्ट्रेस के अनुसार इंडस्ट्री में ना तो कोई उनका दोस्त बनने के लायक है और ना ही कोई इस योग्य है, जिसे वह अपने घर बुलाना चाहेंगी.दरअसल, कंगना रनौत को बॉलीवुड के तीन लोगों के नाम बताने के लिए कहा गया, जिन्हें वह अपने घर पर रविवार के ब्रंच के लिए आमंत्रित करेंगी।
जवाब में कंगना कहती हैं- ‘बॉलीवुड से तो इस सेवा के लायक कोई भी नहीं है।घर तो बुलाओ ही नहीं बिलकुल भी।बाहर कहीं मिलो तो ठीक है, घर तो मत ही बुलाओ.’ जब कंगना से इंडस्ट्री में उनके दोस्तों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा- ‘नहीं-नहीं, बिलकुल नहीं।मेरे दोस्त बनने के लायक हैं ही नहीं ये लोग। क्वालिफिकेशन चाहिए होती है उसके लिए.’ अपकमिंग फिल्म धाकड़ में कंगना रनौत नए ही अवतार में नजर आने वाली हैं।वह फिल्म में हार्ड-कोर एक्शन करेंगी और उनके प्रशंसक इसे देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।
 

Related Posts