YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान बीमार पड़े बॉलीवुड सिंगर केके, अस्पताल पहुंचने के पहले हुई मौत -केके के स‍िर पर मिले चोट के न‍िशान, कोलकाता पुल‍िस ने दर्ज किया मामला, पीएम मोदी ने जताया दु:ख 

कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान बीमार पड़े बॉलीवुड सिंगर केके, अस्पताल पहुंचने के पहले हुई मौत -केके के स‍िर पर मिले चोट के न‍िशान, कोलकाता पुल‍िस ने दर्ज किया मामला, पीएम मोदी ने जताया दु:ख 

मुंबई । बॉलीवुड के प्रख्यात सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ का मंगलवार की रात को कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान परफार्म करते समय अचानक बीमार पड़ गए और कुछ देर बाद उनका निधन हो गया। केके महज 53 साल की उम्र में अपने फैंस को रुलाकर दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन पर पीएम मोदी ने दुख प्रकट किया है। बॉलीवुड में अक्षय कुमार से लेकर नील न‍ित‍िन मुकेश तक कई सेलीब्र‍िटीज इस घटना पर स्‍तब्‍ध हैं। हर कोई इस घटना से हैरान है। आधी रात को मिली इस दुखद खबर ने उनके फैंस ही नहीं, पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को शोक में डुबो दिया है। अभिनेता अजय देवगन, गायक मीका सिंह, जुबिन नौटियाल, सलीम मर्चेंट, अदनान सामी, राहुल वैद्य, रश्मि देसाई समेत कई सेलेब्स ने उनके असामयिक निधन पर दुख प्रकट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।
केके 31 मई की रात कोलकाता के नजरुल मंच पर परफॉर्म कर रहे थे, अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और कुछ ही देर बाद उनकी मौत हो गई। उस समय ऑडिटोरियम में भारी भीड़ मौजूद थी। किसी को भी समझ में नहीं आया कि आखिर हुआ क्या है? केके के बेहोश होते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। शुरुआती जानकारी में केके की मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है। हालांकि डॉक्टर्स अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। 53 वर्षीय सिंगर केके एकदम फिट थे और वह स्मोकिंग और ड्रिकिंग से भी दूर रहते थे। फिर ऐसा क्या हुआ कि अचानक ही कुछ ही पलों के अंदर केके की जिंदगी खत्म हो गई?
केके के साथ काम कर चुके म्यूजिक डायरेक्टर जीत गांगुली को जैसे ही यह खबर मिली, वह तुरंत पत्नी के साथ हॉस्पिटल पहुंचे। जीत को यकीन नहीं हो रहा था कि उनका दोस्त अब इस दुनिया में नहीं है। जीत गांगुली ने कहा वह बहुत फिट थे और हमेशा मुझसे कहते थे कि मैं अपना ध्यान रखूं। वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे। मुझे विश्वास नहीं होता कि ऐसा हो गया है। बंगाल के मंत्री अरूप बिस्वास भी केके की खबर मिलते ही अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि वह केके की फैमिली और सिंगर के साथ मुंबई से आए लोगों के साथ लगातार संपर्क में हैं। 
‘यारों दोस्‍ती बड़ी ही हसीन है…’, ‘हम रहे न रहें कल’ जैसे हजारों द‍िलों को छू देने वाले गाने देने वाले मशहूर सिंगर केके के निधन के पीछे कई सवाल छूट गए हैं। पुलिस अब बिखरे हुए सूत्र जोड़ने की कोशिश कर रही है। इस बीच केके की परफॉर्मेंस का वह आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ज‍िसमें वह लोगों के सामने पूरे जोश के साथ प्रस्‍तुति देते नजर आ रहे हैं। गायक केके की मौत  के मामले में कोलकाता पुल‍िस ने असमान्‍य मौत का मामला दर्ज क‍िया है। पुलिस के अनुसार कॉन्सर्ट के बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी, इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। शुरुआती जानकारी के अनुसार गायक का न‍िधन हार्ट अटैक से हुआ है। अब सिंगर के स‍िर पर चोट के निशान पाए जाने के बाद पुलिस ने हत्या के एंगल से जांच शुरू कर दी है। होटल के स्टाफ से भी पूछताछ की जाएगी। हालांकि, पोस्टमोर्टम के बाद ही केके के निधन की असली वजह समझने में मदद मिलेगी, लेकिन उनके चेहरे और सिर में चोट के निशान मिलना किसी षड़यंत्र की ओर इशारा करता है। कोलकाता के न्‍यू मार्केट पुल‍िस स्‍टेशन में गायक केके की अप्राकृतिक मौत का एक मामला दर्ज  क‍िया गया है। पुल‍िस केके के परिवार के आने का इंतजार कर रही है। परिवार की सहमति म‍िलने और बॉडी की पहचान करने के बाद ही पोस्‍टमार्टम क‍िया जाएगा। एसएसकेएम अस्पताल के मुताबिक, शव के पोस्‍टमार्टम की पूरी तैयारी कर ली गई है। पोस्‍टमार्टम के बाद गायक का पार्थ‍िव शरीर परिवार को सौंप द‍िया जाएगा और निधन कैसे हुआ इसका खुलासा भी पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के अधार पर ही किया जाएगा। पुलिस अब पोस्‍टमार्टम की र‍िपोर्ट का इंतजार कर रही है। केके की पत्नी और बेटा कुछ ही देर में कोलकाता पहुंचने वाले हैं।  
 

Related Posts