YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

गोरा दिखने इंजेक्शन लेने' की मिली थी सलाह: ईशा गुप्ता -एक्ट्रेस ने सांवली स्किन टोन को लेकर किया शॉकिंग खुलासा 

गोरा दिखने इंजेक्शन लेने' की मिली थी सलाह: ईशा गुप्ता -एक्ट्रेस ने सांवली स्किन टोन को लेकर किया शॉकिंग खुलासा 

मुंबई  । बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने खुलासा किया है कि उन्हें गोरा दिखने इंजेक्शन लेने' की सलाह मिली थी। गोरी होने के लिए उन्होंने उस इंजेक्शन के बारे में जानने की कोशिश की जो डार्क स्किन टोन को फेयर कर देती है। आपको बता दें कि ईशा गुप्ता अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हालांकि इन दिनों वह ' मेक्स प्लेयर' की वेब सीरीज 'एक बदनाम- आश्रम 3' की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं।ईशा गुप्ता ने 'आश्रम 3' सीरीज में बॉबी देओल के साथ जमकर इंटिमेट सीन्स दिए हैं। दोनों का लव मेकिंग सीन देखकर दर्शकों के होश उड़ गए थे।यह सीरीज दर्शकों को इतनी पसंद आई कि चंद दिनों में इसके 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर दिया। हालांकि बेहद इंटिमेट सीन्स होने की वजह से यह विवादों में भी है। 
मजे की बात ये हैं कि विवादों से बेपरवाह ईशा इस सीरीज की सफलता को लेकर सातवें आसमान पर हैं। इन्हीं सब के बीच ईशा ने उन नसीहतों को याद किया जब उनके करियर के शुरुआती दिनों में उनकी सांवली सूरत को देखकर लोगों ने उन्हें अजीबोगरीब सलाह दिया था। एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने खुलासा किया कि सांवला रंग होने की वजह से लोगों से उन्हें इंजेक्शन की मदद से फेयर स्किन करवाने की सलाह दी थी। इसके अलावा उन्हें नाक तेज (नोज शार्प ) करने के लिए कहा गया था।  रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा, '' करियर के शुरुआती दिनों में किसी ने मेरी गोल नाक को शार्प करने के लिए कहा तो किसी ने मुझे गोरी के लिए इंजेक्शन लगवाने की सलाह दी।''
ईशा कहती हैं उनकी लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया जब उन्होंने उस इंजेक्शन को लेने के लिए इसकी कीमत जाननी चाही और उन्हें पता चला कि उस इंजेक्शन की कीमत 9 हजार रुपये है। हालांकि उन्होंने बातचीत के दौरान उस इंजेक्शन का नाम बताने से मना कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार, ईशा ने ये भी बताया कि अच्छा दिखने के लिए एक्ट्रेसेज पर काफी प्रेशर होता है। इसलिए वह कभी नहीं चाहती हैं कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बने, वरना कम उम्र से ही उसपर खूबसूरत दिखने का दबाव बनेगा रहेगा। 
 

Related Posts