YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

बोटोक्स से लेकर ब्रेस्ट इंप्लाट तक लगवाने को कहा राधिका से -एक्ट्रेस से बॉलीवुड डेब्यू के दौरान बॉडी शेमिंग की चर्चा

बोटोक्स से लेकर ब्रेस्ट इंप्लाट तक लगवाने को कहा राधिका से -एक्ट्रेस से बॉलीवुड डेब्यू के दौरान बॉडी शेमिंग की चर्चा

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी अदाकारी से करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। वह अपनी अदाकारी से किरदार में जान डाल देती हैं। राधिका आप्टे फिल्म  ‘पार्च्ड’, ‘मांझी: द माउंटेन मैन’, पैडमैन, ‘द लस्ट स्टोरीज’ और ‘रात अकेली है’ जैसी हिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। 
आज भले ही राधिका का नाम बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है, लेकिन वो उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं, जिन्हें करियर के शुरुआती दिनों में ‘बॉडी शेमिंग’ का दर्द झेलना पड़ा था।‘ उन्होंने बातचीत में खुलासा किया शुरुआती दिनों में उनके हाथ से कई अच्छे प्रोजेक्ट से इसलिए निकल गए क्योंकि और ऐक्ट्रेसेस की तुलना में उनकी ब्रेस्ट और लिप्स बड़े नहीं थे। उन्हें बार-बार बॉडी और फेस में बदलाव लाने के लिए सर्जरी कराने की सलाह दी जाती थी।रिपोर्ट के अनुसार, राधिका ने कहा उन चीजों को अपने ऊपर हावी तो नहीं दी लेकिन गुस्सा जरूर आ जाता है।राधिका आप्टे ने बताया, ‘ शुरुआत में मुझ पर ‘खास बॉडी शेप और साइज’ को लेकर प्रेशर था। जब मैं इंडस्ट्री में नई थी तो मुझसे मेरी बॉडी पर कुछ काम करवाने के लिए कहा गया। पहली ही मुलाकात मुझसे ये कहा गया कि मैं अपनी नाक की सर्जरी करवा लूं। 
दूसरी मुलाकात में मुझसे ब्रेस्ट सर्जरी करवाने को कहा गया। यह सिलसिला यूं ही चलता रहा लेकिन हद तब हो गई मुझे लोग मेरी टांगों पर तो कभी जबड़े की सर्जरी करवाने के लिए सलाह देने लगे। मुझे अपने बाल कलर करवाने में ही 30 साल लग गए। मैं तो कभी इंजेक्शन भी नहीं लगवाऊंगी। मुझे इन सब चीजों पर गुस्सा तो आया पर इनकी वजह से मुझे अपनी बॉडी से और भी प्यार हो गया।’ राधिका ने बातचीत में आगे बताया कि इन बातों से वह काफी आहत हो जाती थीं और उन्हें बहुत गुस्सा भी आता था। हालांकि ‘बॉडी पर काम’ करने वाली सलाह को उन्होंने खुद पर कभी भी हावी नहीं होने दिया। 
 

Related Posts