YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश मना रही 29वां जन्मदिन  -बर्थडे गर्ल को देख फैंस बोले-'अटेंशन सीकर'

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश मना रही 29वां जन्मदिन  -बर्थडे गर्ल को देख फैंस बोले-'अटेंशन सीकर'

मुंबई । एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। तेजस्वी इस समय गोवा में अपने करण कुंद्रा के साथ अपना रोमांटिक जन्मदिन मना रही हैं। कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेजस्वी करण कुंद्रा की गोद में नजर आ रही हैं। यूं तो कपल का यह वीडियो काफी कोजी है, जिसमें दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 
तेजस्वी-करण कुंद्रा के इस वीडियो को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि गोवा के एक पार्क में तेजरन को स्पॉट किया गया। जहां दोनों अपना कोजी टाइम स्पेंड कर रहे थे। हालांकि इस दौरान तेजस्वी ने अपने पैरों में चप्पल नहीं पहनी थीं। इसलिए अपने पैरों को गंदा होने से बचाने के लिए वह करण कुंद्रा की गोद में चढ़ गईं। वह किसी भी हाल में अपने नंगे पैरों को जमींन पर रखना नहीं चाहती थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पिंक ड्रेस में तेजस्वी एक क्यूट बच्चे की तरह करण कुंद्रा की गोद में उनसे चिपकी हुई दिख रही हैं। वहीं जींस और ह्वाइट शर्ट में करण उनपर प्यार लुटाते हुए देखे जा सकते हैं। 
वीडियो में दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स जहां उन्हें ट्रोल कर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। तो वहीं , एक्ट्रेस के फैंस को यह वीडियो क्यूट लग रहा है। तेजरन के फैन्स इस वीडियो पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है- ”इसको पालने में डाल दो, देखो कैसे बच्चे जैसे हरकतें कर रही हैं”। वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा- ”आप दोनों एकदम नॉर्मल कपल की तरह लगते हैं।” इसके अलावा कपल को ट्रोल करते हुए करते हुए लिखा है ‘तेजस्वी ऐसी हरकतें सिर्फ लोगों का ध्यान खिंचने के लिए करती हैं। वह अटेंशन सीकर हैं।’ लोगों को तेजस्वी-करण की जोड़ी काफी है। 
तेजस्वी इन दिनों टीवी शो नागिन-6 की वजह से खबरों से वाहवाही लूटती रही हैं। वहीं करण टीवी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को होस्ट करने की वजह से खबरों में छाए हुए हैं। कहा जा रहा है कि तेजस्वी जल्द ही आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ हिस्सा बनेंगी। वह इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। फिल्म के लिए उनका ऑडिशन मेकर्स को काफी पसंद आया है। बता दें कि तेजस्वी प्रकाश के चाहने वाले तमाम फैंस और दोस्त उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं। 
 

Related Posts