YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

महिमा  फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में कर रही काम  - कैंसर की जंग में सपोर्ट बनकर खड़ी रही बेटी अरियाना

महिमा  फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में कर रही काम  - कैंसर की जंग में सपोर्ट बनकर खड़ी रही बेटी अरियाना

मुंबई । कैंसर को मात देकर महिमा चौधरी आजकल फिल्म ‘द सिग्नेचर’ के लिए काम कर रही हैं। एक्ट्रेस को कैंसर की जंग में सपोर्ट बनकर उनकी बेटी अरियाना खडी रही। एक वीडियो अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया, जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनसनी फैल गई। 
इस वीडियो में अनुपम खेर ने उन्हें इंस्पिरेशन बताते हुए लिखा कि मैंने जब इन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए कॉल किया तब पता चला कि महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। हालांकि, अब महिमा कैंसर को मात दे चुकी है। कैंसर की इस जंग में उनकी बेटी अरियाना उनके साथ पिलर बनकर खड़ी रहीं, एक्ट्रेस ने इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।महिमा चौधरी अब बिलकुल ठीक हैं।
 उन्होंने हाल ही में बयां किया इस जंग में कैसे उनकी बेटी अरियाना हरदम उनके साथ खड़ी रहीं और कैंसर को मात देने में उनकी पूरी मदद की। उन्होंने कहा कि मैं अब बिलकुल ठीक हूं, 3 से 4 महीने पहले सारी बीमारी दूर हो चुकी है।’एक मां के लिए उसके बच्चों से बड़ा कोई सपोर्ट शायद ही कोई दूसरा हो सकता है। महिमा चौधरी के लिए भी उनके सबसे कठिन दिनों में बेटी का वो साथ मिला, जिसको शायद ही कभी वो भूल पाएंगी। बातचीत में उन्होंने कहा, अरियाना ने स्कूल जाने से साफ-साफ मना कर दिया ताकि मेरी देखभाल कर सके। एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी बेटी ने खुद आकर मुझसे कहा कि मैं स्कूल नहीं जाऊंगी, क्योंकि कोविड का माहौल है और मैं आपकी सेहत से रिस्क नहीं लेना चाहती। ये उस दौर की बात है जब मैं रिकवरी कर रही थी। 
महिमा चौधरी ने आगे बताया कि वो दो महीने तक स्कूल नहीं गई, जबकि ऑफलाइन क्लासेस शुरू हो चुकी थीं। अरियाना ने ऑनलाइन क्लासेस ही लीं। इस बारे में स्कूल ने भी पूरा सपोर्ट दिया। साल 2013 में उन्होंने अपने पति बॉबी मुखर्जी से तलाक ले लिया था। तभी से वह अपनी बेटी अरियाना के साथ रहती हैं।महिमा चौधरी ने साल 1997 में अपनी पहली फिल्म ‘परदेस’ से ही नेम और फेम पा लिया था। इसके बाद उन्होंने ‘दाग’, ‘धड़कन’, ‘दिल है तुम्हारा’, ‘दिल क्या करे’ और ‘लज्जा’ जैसी कई और फिल्मों में काम किया। महिमा सिंगल पेरेंट हैं।  
 

Related Posts