YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

‘ब्रह्मास्त्र’की रिलीज का बेसब्री से हो रहा इंतजार  -करण, रणबीर और अयान अहम भूमिका में 

‘ब्रह्मास्त्र’की रिलीज का बेसब्री से हो रहा इंतजार  -करण, रणबीर और अयान अहम भूमिका में 

मुंबई । फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’की रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की अहम भूमिका है।अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के तीन पार्ट हैं। फिल्म का पहला पार्ट इसी साल 9 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। एक इंटरव्यू में अयान और रणबीर ने फिल्म की थीम के बारे में जानकारी दी थी जो कमाल आर खान को रास नहीं आ रहा।
 नए सिनेमाई अंदाज को दिखाने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर अयान मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इस फिल्म में वेस्टर्न स्टाइल फैंटेसी फिक्शन और भारतीय पौराणिक कथाओं का मिला जुला रुप देखने को मिलेगा, वहीं रणबीर कपूर ने इसे मार्वल कहा है। फिल्म समीक्षक कमाल आर खान ने फिल्म से जुड़े लोगों के अलग-अलग बयान पर रिएक्ट करते हुए फिल्ममेकर्स पर निशाना साधा। केआरके ने फिल्म की टीम को कंफ्यूज्ड बताते हुए ट्वीट किया। कमाल आर खान ने लिखा ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स कंफ्यूज्ड हैं। सब अलग-अलग बातें कर रहे हैं। डायरेक्टर कह रहे हैं कि ये एक सुपरहीरो फिल्म है, करण कह रहे हैं कि ये ‘बाहुबली’ की तरह है।
 रणबीर कह रहे हैं कि ये सुपर हीरो फिल्म नहीं है। ओ भाई पहले आप सब एक साथ बैठकर तय कर लो कहना क्या है’। ऐसा नहीं है कि केआरके ने पहली बार करण जौहर पर निशाना साधा है। इसके पहले भी कहा था कि करण और उनकी टीम पिछले 8 साल से ‘ब्रह्मास्त्र’ बना रही है। उस दौर में टेक्निकल सपोर्ट की वजह से मुगले-ए-आजम 10 साल में बनी थी’। बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ का ऑफिशियल ट्रेलर 15 जून को रिलीज किया जाएगा।
 

Related Posts