YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

लीगल

शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत के पास नहीं मिला ड्रग्स, पुलिस ने नोटिस देकर जमानत पर छोड़ा

शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत के पास नहीं मिला ड्रग्स, पुलिस ने नोटिस देकर जमानत पर छोड़ा

बेंगलुरू। बॉलिवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया है। सिद्धांत और 4 अन्य लोगों को पुलिस ने एक फाइव स्टार होटल में छापा मारकर ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। सिद्धांत के अलावा बाकी चार लोगों को भी पुलिस ने नोटिस देकर छोड़ दिया है। इन सभी से कहा गया है कि जांच के दौरान जब भी उन्हें बुलाया जाएगा, उन्हें पुलिस के सामने पेश होना होगा। ईस्ट बेंगलुरु के डीसीपी भीमा शंकर गुलेद ने बताया कि मेडिकल टेस्ट में इन सभी के ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई थी।
उसलूर पुलिस ने रविवार की रात एक गुप्त सूचना के आधार पर शहर के एमजी रोड स्थित एक फाइव स्टार होटल पर छापा मारा था, जहां पार्टी चल रही थी। डीसीपी गुलेद ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि पार्टी में लोग ड्रग्स ले रहे हैं। इसके बाद हमने छापेमारी की। वहां करीब 100 लोग थे। उनमें से 35 लोगों के हमने ड्रग्स टेस्ट कराया, जिनमें से 5 पॉजिटिव निकले। इन पांचों को हमने हिरासत में ले लिया। हमें इन लोगों के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली। लेकिन पास में ही एमडीएमए और गांजा पड़ा हुआ था। 
हम सीसीटीवी की जांच कर रहे हैं ताकि पता लगाया जा सके कि ड्रग्स वहां किसने फेंकी। डीसीपी गुलेद ने बताया कि पार्टी में शामिल अधिकांश लोग राज्य के बाहर के थे। जिन पांच लोगों के टेस्ट पॉजिटिव आए, वो भी कर्नाटक से नहीं हैं। उनमें से तीन कुछ समय से राज्य में रह रहे थे। चौथा व्यक्ति पंजाब से और पांचवां मुंबई का डीजे (डिस्क जॉकी) है। बॉलीवुड एक्टर के बेटे की गिरफ्तारी के बारे में पूछे जाने पर गुलेद ने कहा जिन लोगों का टेस्ट पॉजिटिव आया है, उनमें डीजे सिद्धांत कपूर भी शामिल हैं। अन्य लोगों की पहचान अखिल सोनी, हरजोत सिंह, हानी और अखिल के रूप में हुई है। पुलिस ने पांचों आरोपियों के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी। 
बेंगलुरु ईस्ट के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सुब्रमण्येश्वर राव ने बताया कि पांचों लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट, 1985 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। हमने उन्हें गिरफ्तार किया और बाद में नोटिस देकर जमानत पर रिहा कर दिया। उनसे कहा गया है कि जब भी जरूरत होगी, उन्हें जांच के लिए पेश होना होगा। ऐसे मामलों में नोटिस देकर जमानत पर छोड़ दिया जाता है। उन्होंने कहा कि हमारा ध्यान इस बात पर है कि उन्हें ड्रग्स कहां से मिली। हम इनसे पूछताछ करेंगे। लेकिन जैसी कि प्रक्रिया है, उसके मुताबिक, अभी इन्हें नोटिस देकर छोड़ दिया गया है। 
 

Related Posts