YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ निभाते नजर आएंगे महत्वपूर्ण भूमिका  - मुखर्जी ने किए फिल्म से जुड़े कई खुलासे

‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ निभाते नजर आएंगे महत्वपूर्ण भूमिका  - मुखर्जी ने किए फिल्म से जुड़े कई खुलासे

मुंबई । बालीवुड फिल्म  ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर के बाद हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म को लेकर बात की और बताया कि सेट पर बिग बी के होने का कितना फायदा दूसरे को-स्टार्स को हुआ। अयान मुखर्जी ने अपनी फिल्म और अमिताभ बच्चन  के साथ काम करने के अमुभव का साझा किया। उन्होंने कहा कि ये पहली बार है, जब उन्होंने बिग बी को अपनी किसी फिल्म में निर्देशित किया है। उनके साथ काम करने के अनुभव को उन्होंने साझा किया।‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर ने कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं कि मैंने ‘ब्रह्मास्त्र’ बनाने के लिए 9 साल कैसे समर्पित किए हैं? ईटाइम्स से बात करते हुए अयान ने कहा कि मैं बच्चन सर को देखता हूं, जिन्होंने सचमुच अपना पूरा जीवन अभिनय और फिल्म निर्माण के शिल्प को समर्पित कर दिया है। जब वह सेट पर एक्टिंग नहीं कर रहे होते हैं तो वह सिनेमा के बारे में लिख रहे होते हैं। 
किताबों से ज्ञान बटौर रहे होते हैं या अपने अगले किसी बड़े प्रोजेक्ट की प्लानिंग कर रहे होते हैं। पिछले 5 दशकों से वो ये कर रहे हैं। क्राफ्ट के प्रति उनकी प्रतिबद्धता बस प्रेरणादायक है।अयान ने आगे खुलासा किया कि मैं ही नहीं सेट पर फिर रणबीर हो, आलिया हो या ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर कोई और हो, वे सभी मिस्टर बच्चन के इस जुनून से प्रभावित थे। उन्होंने आगे कहा कि बच्चन सर की कार्य नीति के सबसे प्रेरक पहलुओं में से एक उनकी प्रतिबद्धता है। हम ब्लू स्क्रीन के साथ बहुत शूटिंग कर रहे थे और कैमरे के सामने किसी भी एक्टर के लिए इस तरह के सेटअप में अपने को-स्टार से संकेत लेना बहुत महत्वपूर्ण है।अयान मुखर्जी ने बताया कि अपने शॉट्स कंप्लीट करने के बाद भी अमिताभ बच्चन ही वो पहले कलाकार होते थे, जो मार्कर उठाकर अपने साथी कलाकारों को टिप्स दे रहे होते थे। 
उन्होंने बताया कि शॉट खत्म होने के बाद वह कभी भी अपने वेन में रिलेक्स करने के लिए नहीं जाते थे। वह हमेशा कैमरों के पास रहकर अपने को-स्टार्स को संकेत देते थे। इस उम्र में उनका इनका सतर्क होकर काम करना वकाई प्रेरणादायक है। आपको बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर आज ही रिलीज किया गया है। मालूम हो कि अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मल्टी स्टारर फिल्म में रणबीर कपूर आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन नजर आने वाले है। 
 

Related Posts