YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

'हीरामंडी' के लिए ऋचा बहा रही हैं पसीना - फिल्म से संजय लीला भंसाली का होगा डिजिटल डेब्‍यू 

'हीरामंडी' के लिए ऋचा बहा रही हैं पसीना - फिल्म से संजय लीला भंसाली का होगा डिजिटल डेब्‍यू 

मुंबई  । बालीवुड के फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म हीरामंडी में नजर आने वाली ऋचा चड्ढा  फिल्‍म की तैयारी में जुट गई हैं। ऋचा चड्ढा अपनी अगली फिल्म की तैयारी जोर-शोर से कर रही हैं, जिसके लिए वह अपनी भाषा पर काम करने से लेकर कथक सीखने तक, सारी मेहनत कर रही हैं। ऋचा पहले से ही एक ट्रेंड कथक डांसर रही हैं। ‘हीरामंडी’ संजय लीला भंसाली का डिजिटल डेब्‍यू होगा और यही वजह है कि उनके कलाकार भी इस फिल्‍म के लिए खूब तैयारी कर रहे हैं।
फिल्म के निर्माण से जुड़े एक सूत्र का कहना है, “हीरामंडी संजय सर के लिए अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक है। यह उनका डिजिटल डेब्यू है, जो इसे और भी खास और चुनौतीपूर्ण बनाता है, साथ ही साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी करना है। ऋचा पहले से ही शो के लिए लुक टेस्ट कर चुकी हैं और वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके हिस्से के रूप में, वह अब कथक सीख रही हैं और अगले महीने मुंबई में सिरीज की शूटिंग से पहले ही कथक की क्लास शुरू हो चुकी हैं। ऋचा वहां पिछले 2 हफ्तों से क्‍लास ले रही है। बता दें कि निर्देशक संजय लीला भंसाली की आखिरी फिल्‍म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी। वहीं ‘हीरामंडी’ के जरिए भंसाली भी ओटीटी की दुनिया में कदम रख रहे हैं। ‘हीरामंडी’ लाहौर का कुख्‍यात वेश्‍यावृति इलाका है और ये कहानी आजादी से पहले के इलाके को दिखाएगी।
 ये सीरीज प्‍यार, धोखे, पीढियों और इन कोठों में होने वाली राजनीति को दिखाएगी। मालूम हो कि अपनी फिल्‍मों में हर चीज को पूरी परख और बारीकी से दिखाते हैं और यही वजह है कि इन चीजों पर वह काफी मेहनत भी करते हैं। दीपिका पादुकोण तो अपने इंटरव्‍यू में कई बार कह चुकी हैं कि उनके लिए भंसाली साहब के साथ काम करना काफी मेहनत भरा होता है। 
 

Related Posts